मऊ के प्रमुख समाचारों पर एक नज़र संजय ठाकुर के संग

अवैध गांजे सहित गांजा तस्कर हिरासत में

मऊ-थाना मधुबन पुलिस द्वारा दिनांक 22.09.19 को देखभाल क्षेत्र चेकिंग के दौरान जरिये मुखबिर की सूचना पर चंदापार चट्टी से गनेश भारती पुत्र स्व0 झबडू निवासी रईसा थाना कोपागंज मऊ के कब्जे से लगभग 01 किलो 300 ग्राम अवैध गांजा बरामद कर गिरफ्तार किया गया। इस सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर उक्त के विरुद्ध मु0अ0सं0 461/19 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर चालान न्यायालय किया गया।

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी अभियुक्त गिरफ्तार-

मऊ- थाना कोतवाली पुलिस द्वारा दिनांक 22.09.2019 को देखभाल क्षेत्र व चेकिंग के दौरान जरिये मुखबिर की सूचना पर मुसरदह मोड़ के पास से मु0अ0सं0 459/19 धारा 363,376 भादवि व 3/4 पोस्को एक्ट में वांछित अभियुक्त सद्दाम(चूड़ीवाला) पुत्र मुनीर निवासी अंधा मोड़ भीटी थाना कोतवाली मऊ को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय किया गया।

टूटी फूटी सड़क से बढ़ रहा जनता में आक्रोश

घोसी।मऊ-(रूपेंद्र भारती)- घोसी नगर के बस स्टेशन के समीप से होकर डाक्टर प्रभुनाथ रोड से होकर सोमारीडीह एवं मखदुमपुर सहित अन्य गांवों को जाने वाली सड़क के जगह जगह टूट कर गड्ढे में परिवर्तित हो जाने के कारण राहगीरों को अपने गंतव्य तक जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिससे लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है। लोगों ने सड़क की मरम्मत न होने की स्थिति में आगामी विधानसभा के उपचुनाव में मतदान करने से इंकार करने का विचार बना रहे हैं।

घोसी नगर के बस स्टेशन के पास होकर मखदुमपुर सहित अन्य गांवों को जानेवाली सड़क काफी दिनों से जगह जगह टूट कर गड्ढे में परिवर्तित हो गया है ।इस रास्ते से सोमारीडीह,मखदुमपुर, काजीपुरा ,पकड़ी ,गौरीडीह आदि गांवों के लोग आते जाते हैं ।गड्ढे में परिवर्तित होने के कारण पता ही नहीं चल पाता है कि नाली है या सड़क ।सड़क की गिट्टियों के  छिटककर लगने से लोग आये दिन चुटहिल हो जा रहे हैं और लोगों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में घण्टों लग जा रहा है।इस सम्बंध में खलीक अहमद छेदी राजभर ने कहा कि इस सड़क की मरम्मत के लिए कई बार अधिकारियों को अवगत कराया गया फिर भी कोई कार्यवाही नहीं की गयी।आबिद जफर एवं सुरेंद्र कुमार ने कहाकि यदि उपचुनाव से पहले सड़क की मरम्मत नहीं किया गया तो उपचुनाव के मतदान का बहिष्कार किया जायेगा।अजमल एवं वजीर अहमद ,इस्माइल ने कहा कि जनहित में इस सड़क का निर्माण जल्द से जल्द किया जाये अन्यथा व्यापक स्तर पर आंदोलन किया जायेगा।

ज़मीनी विवाद में हुई मारपीट, दोनों पक्षों के तरफ से मुकदमा दर्ज

घोसी।मऊ-(रूपेंद्र भारती). घोसी कोतवाली क्षेत्र के जामडीह गाँव में जमीनी विवाद को लेकर रविवार की सुबह दो पक्ष आमने सामने हो गया और मारपीट कर लिया। जिसको लेकर दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए घोसी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराया है।

घोसी कोतवाली क्षेत्र के जामडीह निवासी एवं पेशे से अधिवक्ता सुतीक्षण मिश्रा पुत्र काशीनाथ मिश्रा के द्वारा घोसी कोतवाली में दर्ज कराये गये मुकदमें के अनुसार रविवार की सुबह साढ़े दस बजे के आस पास पट्टीदार भृगुनाथ व विश्वनाथ पुत्रगण सत्यनारायण, रत्नेश पुत्र विश्वनाथ, माया देवी पत्नी विश्वनाथ, नीलम पुत्री विश्वनाथ आदि ने मजदूर एवं मिस्त्री लेकर जबरदस्ती जमीन में बढ़कर दीवाल का निर्माण करा रहे थे कि माँ छोहाड़ी देवी के मना करने पर घर में घुस कर जान माल की धमकी देने लगे और रत्नेश पुत्र विश्वनाथ ने मेरे को ईंट से मारकर चोट पहुँचाया और जान मारने की धमकी देते हुए चले गये।

वही दूसरे पक्ष के माया मिश्रा पत्नी विश्वनाथ मिश्रा के द्वारा द्वारा घोसी कोतवाली में दर्ज कराए गये   रिपोर्ट के अनुसार रविवार की सुबह साढ़े दस बजे के आसपास उनकी बाछी अपने खुटे से छूट गयी थी ।जिसे पकड़ने जाते समय सुतीक्षण मिश्रा उर्फ राजेश मिश्रा पुत्र काशीनाथ ,नरवदा मिश्रा पत्नी सुतीक्षण उर्फ राजेश मिश्रा, छोहाड़ी मिश्रा पत्नी काशीनाथ ने लात घूसों से मारपीटें ,जिससे कई जगह चोटें आईं। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दिये। इस सम्बंध में घोसी कोतवाली पुलिस ने एक पक्ष से पांच नामजद सहित कुछ अज्ञात एवं दूसरे पक्ष से तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही कर रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *