भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का एक और विवादस्पद बयान, कहा कोर्ट का फैसला हमें नही मंज़ूर, नवरात्र पर हम लाउडस्पीकर-डीजे सब चलाएंगे

के सिंह

भोपाल: साध्वी प्रज्ञा ठाकुर और विवादित बयान एक दुसरे के पूरक होते जा रहे है। भले ही उनके बयान से भाजपा की किरकिरी हुआ करती है और हर बार ही उन्हें अपने बयान वापस लेने पड़ते है। मगर फिर भी विवादस्पद बयान देने से वह पीछे नही हटती है। इस बार उन्होंने अदालत के फैसले को ही मानने से लगभग इनकार कर दिया है।

भोपाल से बीजेपी की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शुक्रवार को एक और बड़ा बयान दिया। संवाददाताओ से बात कर रही प्रज्ञा ठाकुर से पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने नवरात्र पर लाउडस्पीकर और डीजे देर तक बजाने को लेकर कहा कि क्या सारे नियम कायदे कानून सिर्फ हिन्दुओं के लिए हैं। हम इसे नहीं मानेंगे। इस नवरात्र पर हम लाउडस्पीकर-डीजे सब चलाएंगे। कोई गाइड लाइंस नहीं है। जब उन्हें लाउडस्पीकर के मामले में कोर्ट के फैसले की याद दिलाई गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें कोर्ट का यह फैसला मंजूर नहीं है। बता दें कि साध्वी प्रज्ञा भोपाल में संवाददाताओं से बात कर रही थीं।

गौरतलब हो कि इससे पहले साध्वी प्रज्ञा ने कहा था कि बाबरी मस्जिद गिराए जाने पर उन्हें गर्व है। प्रज्ञा ठाकुर ने एक टीवी चैनल से कहा था कि बाबरी मस्जिद का ढांचा गिराने का अफसोस नहीं है, ढांचा गिराने पर तो हम गर्व करते हैं। हमारे प्रभु रामजी के मंदिर पर अपशिष्ट पदार्थ थे, उनको हमने हटा दिया।

मालेगांव ब्लास्ट में आरोपी प्रज्ञा ठाकुर ने आगे कहा था कि हम गर्व करते हैं, इस पर हमारा स्वाभिमान जागा है, प्रभु राम जी का भव्य मंदिर भी बनाएंगे। ढांचा तोड़कर हिंदुओं के स्वाभिमान को जागृत किया था। वहां भव्य मंदिर बनाकर भगवान की आराधना करेंगे, आनंद पाएंगे। प्रज्ञा ने इससे पहले मुंबई के एटीएस प्रमुख रहे और आतंकवादियों की गोली से शहीद हुए हेमंत करकरे पर विवादित बयान दिया था। मामले के तूल पकड़ने पर उन्होंने बयान वापस लेते हुए माफी भी मांग ली थी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *