महाराष्ट्र के बाद अब गोवा पर हमारी नज़र, विजय सरदेसाई के तीन विधायक हमसे गठबंधन कर रहे है – संजय राऊत

आदिल अहमद

नई दिल्ली : महाराष्ट्र में भाजपा का गठबंधन ही सिर्फ शिवसेना से नही टुटा बल्कि सत्ता भी हाथ से चली गई है। दशको से एक गठबंधन की पार्टी रही शिवसेना द्वारा कांग्रेस और एनसीपी के साथ गठबंधन करने के बाद माहोल काफी बदला बदला सा नज़र आ रहा है। कई बार भाजपा के मुखालिफ बयान देने के लिए मशहूर संजय राऊत अपनी सरकार बनने के बाद अब गोवा पर अपना बयान दिया है।

संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अब हमारा ध्यान गोवा की राजनीति पर है। साथ ही कहा कि गोवा के पूर्व डिप्टी सीएम विजय सरदेसाई के साथ तीन विधायक शिवसेना के साथ गठबंधन कर रहे हैं। लगता है महाराष्ट्र के बाद अब गोवा में नई राजनीति करवट ले रही है। वहीं, विजय सरदेसाई ने कहा कि सरकार बता कर नहीं बदलती। जो (गठबंधन) महाराष्ट्र में हुआ वो गोवा में भी होना चाहिए। सब विपक्ष को साथ आना चाहिए। बीजेपी ने जो हमारे साथ किया वो इतिहास में पहली बार हुआ।

विजय सरदेसाई ने बीजेपी पर निशाना साधते हुआ कहा कि, ‘भाजपा अपने सहयोगियों को गिरा देती है’। दूसरी तरफ शिवसेना नेता संजय राउत के इस बयान पर गोवा के डिप्टी सीएम मनोहर अजगांवकर ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि संजय राउत सपना देख रहे हैं। गोवा में भाजपा की मजबूत सरकार है। बीजेपी का काम देखकर कांग्रेस के 10 विधायक बीजेपी में आए। हम पूरे 5 साल सरकार चलाएंगे और अगले 5 साल भी हमारी ही सरकार होगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *