नववर्ष की रात्रि नशे में हुड़दंग करने वालों पर रहेगी यूपी पुलिस की कड़ी नजर

प्रदीप दुबे विक्की

ज्ञांनपुर, भद़ोही। नये साल के आगाज के अवसर पर उत्साह में मंगलवार की रात नशे में हुड़दंग करने वालों पर पुलिस की कड़ी नजर रहेगी । ऐसे लोगों पर कानून का डंडा चलेगा , व उनकी धरपकड़ भी होगी। हवालात में भी बंद किया जा सकता है । बाजारों, चौराहों ,होटलों ,मॉडल शाप्स व उसके बाहर पुलिस दस्ते मुस्तैद रहेंगे।पुलिस ब्रीद एनलाइजर से नशेड़ियों की जांच करेगी।शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर सख्त कार्यवाही की जायेगी।
31 दिसम्बर के जश्न के दौरान शासन ने प्रदेश के सभी जनपदों में सतर्कता बरतने का निर्देश दिया है। यह निर्देश दिया है कि 31 की शाम से बाजारों ,चौराहों पर वाहनों की कड़ी चेकिंग की जाय। होटलों ,बार ,मॉडल शाप, क्लब समेत अन्य मनोरंजन गृहों के बाहर पुलिस मुस्तैद रहे । ब्रीद एनालाइजर से जांच कर नशे में गाड़ी चलाने वालों पर कार्यवाही की जाए । यह भी निर्देश दिया है कि जगह-जगह महिला पुलिसकर्मियों की भी तैनाती की जाए ताकि नशे में हुल्लड़ करने वाली लड़कियों-युवतियों को पुरुषों के संग काबू में किया जा सके । शासन से आए पत्र में आतंकवादी घटनाओं के मद्देनजर भी चौकसी बरतने को कहा गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *