तेज़ रफ्तार खनन से भरे ओवरलोड डंपरों से घटी घटनाएं, एक पशु गंभीर घायल, एक का हज़ारों का सामान क्षतिग्रस्त

वरुण जैन

स्वार- ओवरलोड खनन से भरे डंपरों की तेज रफ्तार के चलते चौकी क्षेत्र में अलग अलग जगह दो घटनाएं हुई। जिसमे एक भैसा डंपर की चपेट में आकर गंभीर रुप से घायल हो गया। दूसरी ओर एक वाहन के पलटने से किसान का हज़ारों का सामान दब कर क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर पहुँची पुलिस ने डंपर का कब्जे में ले लिया है।

प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद भी मसवासी चौकी क्षेत्र में खनन से भरे ओवरलोड डंपरों की आवाजाही रुकने का नाम नही ले रही है। चौकी क्षेत्र से प्रतिदिन भारी संख्या में खनन से भरे ओवरलोड वाहन तेज़ रफ्तार से होकर गुजरते है। जिसकी वजह से आय दिन कोई न कोई दुर्घटना होती रहती है। रविवार को गांव निवासी केसरी सिंह अपनी भैसा गाड़ी को लेकर आ रहे थे कि सुल्तानपुर पट्टी की ओर से आते तेज़ रफ़्तार डंपर ने भैसा गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमे केसरी सिंह ने तो गाड़ी से कूदकर जान बचा ली लेकिन उनका भैसा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को देख आसपास के लोगों ने डंपर को घेर लिया तथा मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने खनन भरे डंपर को कब्जे में ले लिया है। वही दूसरी ओर चौकी क्षेत्र रहमतगंज में ओवरलोड डंपर के पलटने से सड़क किनारे रहने वाले वेदराम का हजारों का सामान डंपर में दबकर क्षतिग्रस्त हो गया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *