भकियू टिकैत ने बाहर से ठहरे सैकड़ो मज़दूरों को कराया भोजन

गौरव जैन

रामपुर जनपद  मिलक। भारतीय किसान यूनियन टिकैत के प्रदेश संगठन मंत्री अजय बाबू गंगवार के नेतृत्व में आर्य विद्यालय इंटर कॉलेज एवं सरस्वती विद्या मंदिर में ठहरे सैंकड़ों बाहरी मजदूरों को भोजन कराया गया।
प्रदेश संगठन मंत्री अजय बाबू गंगवार ने बताया कि भाकियू टिकैत के समस्त कार्यकर्ताओं के सहयोग से जरूरतमंदों को भोजन कराने का कार्य सम्पन्न हो पाया।लॉकडाउन में जनता को कोई परेशानी न हो इसको लेकर शासन प्रशासन पूरी तरीके से अपना जी तोड़ प्रयास कर रहा है।संकट की घड़ी में ज़रूरतमंदों की सेवा करना सभी का फर्ज है।आगे कहा कि कोरोना वायरस का डरकर नहीं बल्कि मज़बूती से सामना करें अगर किसी मे भी लक्षण दिखे तो तुरंत स्वास्थ्य विभाग को जानकारी दे। कोविड19 के संक्रमण को रोकने के लिए सरकारी व गैर सरकारी विभागों द्वारा युद्धस्तर पर प्रयास किये जा रहे हैं।इस महत्वपुर्ण समय मे हम सबका नैतिक दायित्व बनता है कि सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करें। इस समय स्वास्थ्य विभाग,पुलिस विभाग, मीडिया बन्धु, बैंक कर्मी एवं सफाई कर्मी आदि सभी की सेवा में कार्यरत है। हमारा भी कर्तव्य बनता है कि इस वायरस के चैन के ट्रांसमिशन को तोड़ने के लिए मिलकर सहयोग करे एवं अपने घर में ही रहे।अनावश्यक बिल्कुल भी बाहर न जाए।जरूरतमंदों की सेवा के लिए आगे आएं।
ब्लॉक अध्यक्ष एम डी कादरी ने कहा कि ऐसे समय मे हम देश के साथ है।किसानों एवं ज़रूरतमंदों के लिए हमारा संगठन हमेशा हाथ आगे बढ़ाएगा।साथ ही जब तक लॉकडाउन है तब तक हम यू ही लोगो की मदद करते रहेंगे।साथ ही लोगों से अपील की सामाजिक दूरी का पालन करें एवं समय समय पर हाथ धोते रहें।

तहसीलदार,नायब तहसीलदार,अधिशासी अधिकारी,ए०सी०एम०ओ आदि अधिकारी के साथ भाकियू से प्रदेश संगठन मंत्री अजय बाबू गंगवार,ब्लॉक अध्यक्ष एम डी कादरी,तहसील अध्यक्ष वीरेंद्र गंगवार,नगर अध्यक्ष इंतेज़ार हुसैन, हरपाल सिंह, जिला उपाध्यक्ष पूरन लाल गंगवार, नरेंद्र गंगवार, दान सिंह,संजू खान,परवेज अहमद,नफीस खान आदि लोग मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *