जिलाधिकारी ने देर रात शहर में मोटरसाइकिल से किया लॉक डाउन का रियलिटी चेक

गौरव जैन

रामपुर। जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने शहर की व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए देर रात मोटर साईकिल से लाॅकडाउन का रियलटी चेक करने के लिए निकले।

जिलाधिकारी ने गोपनीय तरीके से आमजन की तरह मोटरसाईकिल से शहर के पनवड़िया, ज्वालानगर, अजीतपुर, राधा रोड़, बिलासपुर गेट, थाना गंज क्षेत्र, शाहबाद गेट, कोतवाली, किला गेट, मिस्टनगंज, गांधी समाधि, एलआईसी चौराहा सहित पूरे शहर का लगभग 03 घण्टे तक भ्रमण किया। भ्रमण के दौरान उन्होेंने सैक्टर मजिस्ट्रेटों की उपस्थिति एवं पुलिस अधिकारियों की निर्धारित स्थलों पर तैनाती के साथ ही आमजन की लाॅकडाउन के दौरान कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रति गम्भीरता जानी।

इस दौरान उन्होंने बिना मास्क पहने लोगों को रोका तथा उन्हें अत्यन्त सहज भाव से कोरोना वायरस के संक्रमण के बारे में समझाया तथा उन्हें फिजिकल डिस्टेंसिंग व अनिवार्य रूप से मास्क पहनने के लिए कहा। जिलाधिकारी ने मोटरसाईकिल से रोडवेज बस अड्डे पर पहुँचकर यात्रियों की सुविधाएं भी देखीं परन्तु रोडवेज प्रबन्धन को इस बात का पता नहीं चला। जबकि जिलाधिकारी ने यात्रियों से यात्रा के सम्बन्ध में रोडवेज प्रबन्धन द्वारा करायी गई व्यवस्थाओं के बारे में पूछताछ भी की थी।  भ्रमण के दौरान पुलिस बल एवं सेक्टर मजिस्ट्रेट उपस्थित मिले परन्तु जिलाधिकारी के भ्रमण के बारे में किसी को भी सूचना नहीं थी जिस पर जिलाधिकारी ने शहर की वास्तविक स्थिति का जायजा लिया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *