वाराणसी – टूटे कोरोना संक्रमण के अगले पिछले सभी रिकॉर्ड, आज मिले इतने मरीज़ जिसको जानकार आप हो जायेगे अचंभित

अरशद अहमद

वाराणसी। कोरोना संक्रमण पूरी दुनिया को घुटनों के बल ला चूका है। इस क्रम में भारत में तेज़ी के साथ इस संक्रमण के मरीज़ मिल रहे है। इसी कड़ी में शहर बनारस में भी संक्रमितो के आकड़ो में तेज़ी आती जा रही है। आज शहर बनारस में सुबह 40 नए संक्रमित मरीजों के मिलने के बाद शहर बनारस में इसके खौफ की सिहरन दौड़ गई थी। मगर शाम आई रिपोर्ट ने तो शहर बनारस को कोरोना के खौफ से बदहाल कर डाला।

आज आई कोरोना संक्रमितो की रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव केस ने शहर में कोरोना ब्लास्ट कर डाला है। आज कुल बनारस में 25 मरीज़ कोरोना की जंग जीत कर वापस अपने घरो को पहुचे ही थे और शहर ने राहत की सांस लेने की सोची ही थी कि तब तक शाम की आई रिपोर्ट में 139 नए संक्रमित मरीजों के मिलने से हडकंप ही मच गया। तत्काल स्वास्थ्य विभाग अपनी बैठक के माध्यम से संक्रमण के रोकथाम के लिए तैयारी करना शुरू कर दिया है।

आज शाम आई रिपोर्ट के बाद आज शहर बनारस में कुल 179 संक्रमित मिलने के बाद कुल संक्रमितो की संख्या 1822 हो गई है। वही राहत की बात ये है कि अब तक कुल 788 मरीज़ इस बीमारी को मात देकर वापस अपने घरो को जा चुके है। वही अभी भी शहर में एक्टिव केस 996 है। शहर में कोरोना से मौतों की संख्या भी अब 38 पहुच गई है। विस्तृत रिपोर्ट पाने के लिए इसी पेज को रिफ्रेश करे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *