Categories: UP

वाराणसी – “मिशन शक्ति” के तहत आदमपुर थाने पर किया क्षेत्रधिअकरी ने बैठक, अधिनस्थो को दिया विशेष निर्देश

मो0 सलीम

वाराणसी। वाराणसी के आदमपुर थाना परिसर में “मिशन शक्ति” के तहत महिला हेल्प डेस्क की स्थापना हुई है। इस क्रम में आज क्षेत्राधिकारी कोतवाली प्रवीण कुमार सिंह ने बैठक कर अधिनस्थो को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। इस अवसर पर उन्होंने समस्त “मिशन शक्ति” में लगे पुलिस कर्मियों को विशेष दिशा निर्देश भी दिए।

बैठक में क्षेत्रधिकारी कोतवाली प्रवीण कुमार सिंह ने विशेष रूप से कहा कि महिलाओं की शिकायतों को प्राथमिकता के आधार पर निस्तारित किया जाए। भीड़ भाड़ वाले इलाको और महिला कालेज तथा स्कूल के आसपास विशेष सतर्कता बरती जाए। त्यौहार के सीज़न में बाज़ार में भीड़ रहेगी। इस क्रम में उन्होंने विशेष निर्देश देते हुवे कहा कि विशेष नज़रे इन इलाको पर रखा जाए और शोहदों को किसी कीमत पर बक्शा नही जाए।

उन्होंने “मिशन शक्ति” के महत्व को महिलाओं को समझाने पर जोर दिया। बाल विद्यालय प्रहलाद घाट पर लगभग 75 महिलाओं/बालिकाओं को “मिशन शक्ति” हेतु जागरूक किया। इस सम्बन्ध में जागरूक करते हुए आकस्मिकता की स्थिति में हेल्पलाइन नम्बरों को सूचित करने हेतु सुझाव दिया गया। इस बैठक और जागरूकता अभियान में थाना प्रभारी आदमपुर विजय कुमार चौरसिया भी उपस्थति थे।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

1 hour ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

2 hours ago