Categories: UP

महज़ चन्द घण्टो में ही तलाश लिया चौक पुलिस ने गुमशुदा बुजुर्ग महिला को

ए जावेद

वाराणसी। पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगाने वालों की कमी नही होती है। मगर उसी पुलिस के मानवीय चेहरे को भी जग जाहिर होना चाहिए। तत्काल एक्शन मोड़ में आने के बाद उसके उस रिजल्ट को भी जग जाहिर होना चाहिये जो पीड़ित परिवार को राहत देता है। ऐसा ही कुछ तत्काल एक्शन मोड़ काम आया और चौक पुलिस ने महज़ चन्द घण्टो के अंदर ही गुमशुदा बुजुर्ग महिला को तलाश लिया।

मिले समाचारों के अनुसार कर्णघन्टा निवासिनी 75 साल की बुजुर्ग महिला मन्ना जिनका मानसिक संतुलन ठीक नही है आज अहले सुबह घर से निकल कर कही चली गई। हैरान परेशान परिजन पूरा दिन मन्ना की तलाश करते रहे। जब मन्ना नही मिली तो थक हार कर मन्ना का भतीजा चौक पुलिस के शरण मे रात्रि लगभग 9:30 बजे पहुचा और इस्पेक्टर चौक डॉ0 आशुतोष तिवारी को अपनी व्यथा बताया। इस्पेक्टर चौक डॉ0 आशुतोष तिवारी ने लिखा पढ़ी की कागज़ी खानापूर्ति के जगह गुमशुदा की तलाश को तरजीह देते हुवे अपने अधीनस्थों को निर्देशित किया कि जब तक कागज़ी कार्यवाही हो रहीं है तब तक गुमशुदा कि तलाश का इंतज़ार न करे और तलाश जारी कर दे।

इंस्पेक्टर चौक के निर्देशन के बाद काशीपूरा चौकी इंचार्ज स्वतंत्र सिंह और दालमंडी चौकी प्रभारी सौरभ पांडेय अपनी टीम के साथ जुट गए। इस दरमियान फैंटम और पिकेट जवानों को भी फोन पर गुमशुदा महिला का हुलिया बताया गया। महज़ चन्द समय की मेहनत के बाद सुबह से गुमशुदा बुजुर्ग महिला मन्ना पुलिस को मिल गई। मन्ना का दिमागी संतुलन सही नही है तो वह घर का रास्ता नही पहचान पा रही थी।

मन्ना को चौक पुलिस थाने लेकर आती है और उसके परिजनों को सूचना दिया गया। सूचना पाकर थाने पहुचे परिजनों ने मन्ना की देख खुशी का ठिकाना नही था। मन्ना के परिजनों के हवाले पुलिस ने मन्ना को किया और सभी परिजनों ने पुलिस का धन्यवाद कहा। क्षेत्र में चौक पुलिस के इस काम की चतुर्दिक प्रशंसा हो रही है।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

4 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

5 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

5 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

5 hours ago