कार्यकर्ताओं में जान फुकने जब अचानक नरेश उत्तम पहुचे सपा युवजन सभा नेता मोहम्मद अजफर “गुड्डू मास्टर” के आवास

शाहीन बनारसी

वाराणसी। 2022 विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटी सपा ने अपने कार्यकर्ताओं और ज़मीनी स्तर के नेताओं में जान फुकना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में वाराणसी दौरे पर समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम आये हुवे है। आज अधिकतर कार्यक्रमों से फुर्सत पाकर नरेश उत्तम अचानक समाजवादी युवजन सभा के पदाधिकारी मुहम्मद अजफर “गुड्डू मास्टर” के आवास पर पहुच गए।

हुआ कुछ इस प्रकार कि समाजवादी पार्टी के दिवंगत नेता मुख़्तार हाशमी के आवास पर श्रधांजलि देने और शोक संतप्त परिवार को सान्तवना देने के लिए नरेश उत्तर आदमपुर थाना क्षेत्र के कोयला बाज़ार से होकर गुज़र रहे थे। इसी दरमियान अपने निश्चित कार्यक्रमों को बीच में रोक रास्ते में पड़ने वाले युवजन सभा के पदाधिकारी और जुझारू सपा नेता के आवास को मुड गए। अचानक अपने सामने प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम को देख कर गुड्डू मास्टर भी चौक उठे। तत्काल प्रदेश अध्यक्ष को बैठने की और पानी की व्यवस्था किया।

नरेश उत्तम ने इस अवसर पर अपने कार्यकर्ताओं को कहा कि 2022 में सायकाल आ रही है। आप लोग मेहनत करते रहे। इस वायदाखिलाफी वाली सरकार को जनता जड़ से उठा फेकेगी। उन्होने कहा कि सरकार लाठियों और जेल की सलाखों से हम समाजवादियो को डराना चाहती है। मगर हम समाजवादी लोग है। हमारा इतिहास संघर्ष का रहा है। हम इन लाठियों और सलाखों से डरने वाले नही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *