तीन सगी बहनों को हुआ एक ही लड़के से प्यार, इश्क में मुब्तेला हुई तीनो बहने प्रेमी के साथ हुई फरार

शाहीन बनारसी (इनपुट – राकेश भटनागर)

उत्तर प्रदेश। इश्क में मुब्तेला होकर लोग कुछ भी कर गुजरते है। ऐसा आपने जरुर सुना होगा। आपने इश्क और प्यार के बहुत सारे किस्से भी सुने होंगे। प्यार कभी एक इंसान को दुसरे से तो कभी दो इंसान को एक ही इंसान से हो जाता है। दो लडकियों को एक लड़के पर क्रश तो कभी तो दो लडको को एक लडकी पर। मगर यहां प्यार का  मामला कुछ अलग ही तरीके से खुल कर सामने आया है।

मामला रामपुर का बताया जा रहा है। जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे। ऐसे प्रेम-प्रसंग का किस्सा न आपने सुना होगा और न ही आपने देखा होगा। जहाँ तीन सगी बहनों को एक ही लड़के से प्रेम हो गया और तीनो बहने एक साथ अपने प्रेमी के साथ भाग गई। तीनो लडकियों के एक ही लड़के के साथ भागे जाने की यह खबर पुरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

रामपुर जनपद में स्थित अजीमनगर थाना क्षेत्र की निवासिनी तीन सगी बहनों को एक ही युवक के साथ प्यार हो गया। अपने प्रेम के चलते और उसके साथ जीवन व्यतीत करने के लिए तीनों सगी बहनें एक ही युवक और प्रेमी के साथ फरार हो गई। पहले इस मामले में परिजन कोई भी शिकायत पुलिस को नहीं दे रहे थे, लेकिन बाद में जब मामला ज्यादा वायरल हो गया तो परिजनों ने अपनी इज्जत बचाने के लिए मामले को दूसरा रूप देते हुए पुलिस से शिकायत की। पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। जांच के दौरान पुलिस ने इसमें हैरान कर देने वाली जानकारी दी है।

मिल रही जानकारी के अनुसार, तीनों बहने घर से बिना बताए कहीं चली गई थी। तीनों बहनों के अचानक गायब होने से इलाके में सनसनी फैल गई। परिजनों ने तीनों लड़कियों की तलाश शुरू कर दी लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। इन तीनों बहनों में से दो बहने बालिग और एक नाबालिग है। जब पुलिस ने इस मामले में जांच किया तो पता चला कि इन तीनों बहनों को एक ही लड़के से प्यार हो गया था। तीनों सगी बहने अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है। जांच में पता चला है तीनों बहनें इस समय उत्तराखंड के मुक्तेश्वर में है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *