फर्जी थानेदार चढ़ा चेतगंज पुलिस के हत्थे, एसओ चकरघट्टा बता कर जमा रहा था यात्रियों पर रौब

ए जावेद

वाराणसी। वाराणसी के चेतगंज पुलिस को बीती रात एक बड़ी सफलता हाथ लगी है जब खुद को उत्तर प्रदेश पुलिस का दरोगा और एसओ चकरघट्टा बता कर बस सवार यात्रियों पर रौब जमा रहे एक युवक को एसआई शिवानन्द सिसोदिया द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार युवक गाजीपुर जनपद का रहने वाला है और उसका नाम संजय सिंह उर्फ़ रिषभ सिंह बताया जा रहा है।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार बीती रात लगभग 11:30 बजे के करीब एसआई शिवानन्द सिसोदिया को जानकारी मिली कि संजय लकड़ी वाल के पास गंगासागर बस से उतरा एक युवक खुद को एसएचओ चकरघट्टा जनपद चंदौली बता कर यात्रियों पर रौब झाड रहा है। उसकी हरकतों से यात्रियों में भारी भय व्याप्त है। सुचना पर एसआई शिवानन्द सिसोदिया अपने दल बल के साथ मौके पर पहुचे और युक्त युवक से पूछताछ शुरू किया। युवक ने शुरू में पुलिस को भाई हडदब में लेने की कोशिश किया।

युवक के बातो से शक होने पर शिवानन्द सिसोदिया ने जब सख्ती से पूछताछ किया तो युवक ने अपना नाम संजय सिंह उर्फ़ ऋषभ सिंह बताया और कहा कि वह गाजीपुर जनपद का रहने वाला है और पुलिस कर्मी नही है। लोगो पर पुलिस वाला बनकर रौब झाड़ता हु। युवक के पास से उत्तर प्रदेश पुलिस के स्टार सहित कैप और मय डोरी सहित एक प्लास्टिक की रिवाल्वर बरामद हुई है। प्रकरण में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक विधिक कार्यवाही कर रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *