UP

देखे वीडियो : सनबीम प्रकरण में पुलिस ने स्कूल मैनेजर दिलीप सिंह को किया गिरफ्तार, मैनेजर के समर्थन में साथ आये शिक्षको की अधिवक्ताओं ने किया जमकर पिटाई

ए0 जावेद

वाराणसी। सनबीम लहरतारा ब्रांच में हुए कक्षा 3 की मासूम छात्रा से हुए दुष्कर्म प्रकरण में एसआईटी ने अपनी जाँच जारी रखी है। आज इस मामले में एसआईटी ने सनबीम के चेयरमैन दीपक मधोक सहित मैनेजमेंट से जुड़े 10 लोगो से लम्बी पूछताछ किया। इससे पहले पुलिस ने सनबीम के मैनेजर दिलीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया था, जिसे आज अदालत में पुलिस द्वारा पेश किया गया। इस दरमियान दिलीप सिंह के समर्थन में आये 2 शिक्षको की अधिवक्ताओं ने जमकर पिटाई कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, आज वाराणसी पुलिस दिलीप सिंह को लेकर अदालत पहुंची। जहाँ दिलीप सिंह के समर्थन में आये 2 शिक्षक अचानक अधिवक्ताओं के इस घटना के खिलाफ आक्रोश का शिकार हो गए। इस दरमियान अधिवक्ताओं ने दोनों शिक्षको को दौड़ा कर उनकी जमकर पिटाई कर दिया। दिलीप सिंह को पेशी पर लेकर आये पुलिसकर्मियों में शामिल विनय सिंह ने दोनों शिक्षको को बचाने का काफी प्रयास किया। विनय सिंह ने अपनी हिम्मत से 1 शिक्षक को कचहरी परिसर से बचा कर बाहर कर दिया था। मगर अधिवक्ताओं के आक्रोश का वह शिक्षक अंततः शिकार हो ही गया।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रियाए भी दे रहे है। वही दूसरी तरफ देर शाम तक चली पूछताछ के बाद सनबीम के सभी मैनेजमेंट कर्मियों को पुलिस ने वापस घर भेज दिया है। एसआईटी द्वारा मामले की जांच अभी भी जारी है। वही अधिवक्ताओं का गुस्सा इस प्रकरण में बरकरार है।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

1 hour ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

2 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

2 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

2 hours ago