देखे वायरल वीडियो: शस्त्र पूजन के बाद भाजपा और व्यापारी नेताओं ने चलाई गोलियां, पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर शुरू किया विवेचना

तारिक़ खान

बरेली: बरेली का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे कुछ लोग फायरिंग कर रहे है। वायरल वीडियो बरेली के हरि मंदिर परिसर का बताया जा रहा है। जहाँ भाजपा और व्यापारी नेताओं ने शस्त्र पूजन के मौके पर लाइसेंसी शस्त्रों से हर्ष फायरिंग किया है। बरेली पुलिस ने इस मामले में बारादरी थाने में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दिया है। मामले की विवेचना एसआई प्रदीप कुमार को दी गई है। मामले में स्पष्ट दिखाई दे रहे चेहरों के बावजूद भी पुलिस ने अज्ञात लोगो पर मामला दर्ज किया है।

वहीं सूत्र बताते हैं कि शस्त्र पूजन में उन लोगों ने भी फायरिंग की जिनके पास लाइसेंस नहीं थे। बताया जाता है कि इस शस्त्र पूजन में शामिल होने पहुचे एक भाजपा नेता के पास रिवाल्वर का लाइसेंस नही है, लेकिन वह शस्त्र पूजन के इस मौके पर रिवाल्वर लेकर पहुंचे थे। यह बात उन लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है जो हर्ष फायरिंग के समय मौजूद थे। सूत्रों के अनुसार वायरल वीडियो के आधार पर उसमें दिख रहे भाजपा और व्यापारी नेताओं की पहचान की जा रही है।

प्रकरण से जुडा वीडियो कल गुरुवार से ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में सभी के चेहरे पर दिख रहे। इसके बावजूद फायरिंग के मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट लिखी है। वीडियो में दिखने वाले नेता लोग मंत्री, सांसद और विधायक के करीबी बताए जा रहे हैं। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद नेताओं को यह डर सताने लगा है कि विवेचक ने कही नाम खोल दिए तो मुश्किल में पड़ जाएंगे। इसलिए उन्होंने वरिष्ठ नेताओं के संपर्क साधना शुरू कर दिया है।

सूत्र बता रहे हैं कि विजयदशमी के मौके पर बुधवार को कई भाजपा और व्यापारी नेता पूजन करने के लिए एकत्र हुए थे। पूजन के बाद मंदिर परिसर में भाजपा नेताओं और व्यापारियों ने हवा में गोलियां चलाई। वीडियो में नेता एक दूसरे को अपने असलहे से गोली चलाने के लिए प्रेरित करते दिखाई दे रहे है। हमसे बात करते हुए एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि फायरिंग करने के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। वीडियो के आधार पर उनकी पहचान किया जा रहा है। अब देखने वाली बात यह होगी कि वे इस मामले में विवेचना कर रहे हैं एसआई प्रदीप कुमार इन भाजपा नेताओं के जिनके चेहरे साफ साफ दिखाई दे रहे हैं की पहचान कर पाते हैं या नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.