वाराणसी: अनजान वजह से किशोरी ने पंखे से लटक कर दिया जान, पुलिस जुटी जांच में

अनुराग पाण्डेय

वाराणसी: वाराणसी के मंडुआडीह थाना क्षेत्र में एक 15 वर्षीय किशोरी का शव पंखे से लटकता मिला। घटना से इलाके में हडकंप मच गया। सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कबज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसीपी विदूष सक्सेना व मंडुआडीह थानाध्यक्ष राजीव सिंह मौके पर घटनास्थल पर मौजूद है। घटना स्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नही हुआ है।

मृतका के शव पर विलाप करते परिजन

मिली जानकारी के अनुसार जलालीपट्टी के घुघुलपुर गाव निवासिनी निशि बिन्द पुत्री केशव प्रसाद बिन्द का शव पंखे से लटकते मिला। मृतका अपने भाई के साथ सब्जी बेचने का काम करती थी। मिली जानकारी के अनुसार मृतका की माँ बीमार रहती है और पिता नशे का लती है। बहन भाई मिल कर सब्जी की दूकान चलते है जिससे परिवार का खर्च चलता है।

मौके पर पहुचे मंडुआडीह थानाध्यक्ष राजीव सिंह

मृतका निशि बिन्द दो भाई और चार बहनों में सबसे छोटी थी। मृतका रोज़ स्कूल से लौटने के बाद अपने भाई के साथ सब्जी बेचने के काम में उनका हाथ बंटाती थी। बताया जाता है कि सब्जी की दूकान भी अच्छी चलती थी। पिछले कुछ समय से बताया जा रहा है कि मृतका अवसाद से ग्रस्त थी। इसका कारण माँ की बिमारी भी हो सकती है।

घटना की जानकारी तब हुई जब आज सोमवार सुबह करीब 10 बजे आस-पड़ोस के कुछ लड़के छत से पतंग उड़ा रहे थे। तभी उनकी नज़र अचानक कमरे में पड़ी तो शव को लटकता देख चीखते हुए भागे। बच्चो के बताने पर मोहल्ले वालो ने देखा और पुलिस को सुचना दिया। जिसके बाद मौके पर आये परिजनों से शव को पंखे से उतारा। इस घटना से इलाके में हडकंप मच गया है।

मंडुआडीह थानाध्यक्ष राजीव सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्तात मामला आत्महत्या किसी अवसाद के कारण प्रतीत हो रहा है। मौके से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नही हुआ है। लाश को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। घटना के हर पहलू पर जाँच हो रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ़ होगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *