शाहरुख़ खान की फिल्म “पठान” मचा रही बॉक्स ऑफिस पर धूम, फिल्म के 1000 करोड़ का कारोबार करने का लगाया जा रहा है अनुमान

शाहीन बनारसी  

शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान इन दिनों सुर्खियों में हैं। जहां हाल ही में रिलीज के बाद पहली बार पठान की पूरी स्टारकास्ट मीडिया से बात करती हुई नजर आई थीं तो वहीं इस दौरान शाहरुख खान की मस्ती भी लोगों को देखने मिली थी। इस फिल्म के रिलीज़ से पहले ही ज़बरदस्त तरीके से इस फिल्म के सबसे खुबसूरत गाने को लेकर बायकाट गैंग सक्रिय हो गया। फिल्म का ज़बरदस्त विरोध चालू हो गया। इस विरोध के कारण फिल्म को प्रचार भी ज़बरदस्त मिलना शुरू हो गया।

इसका आखिर नतीजा भी अब सामने है और शाहरुख़ खान की इस फिल्म को ज़बरदस्त सफलता मिलना शुरू हो गई है। इसी बीच धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में एक और आंकड़ा जुड़ने वाला है। दरअसल, फिल्म के नए आंकड़ों के अनुसार पठान केवल 6 दिन में भारत में 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। जबकि लोगों का कहना है की एक हफ्ते में ही फिल्म दुनिया भर में 1000 करोड़ का आंकड़ा क्रॉस कर लेगी।

25 जनवरी को रिलीज हुए 6 दिन बीत चुके हैं, जिसके चलते फिल्म ने भी बंपर कमाई कर ली है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, शाहरुख खान स्टारर स्पाई थ्रिलर फिल्म ने 30 जनवरी यानी 6वें दिन 55 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है, जो कि केवल हिंदी भाषा की है। हालांकि इसमें अगर अन्य भाषाओं को भी जोड़ दे तो यह आंकड़ा 60 करोड़ के पार जा सकता है। जबकि कुल कमाई की बात करें तो यह 300 करोड़ क्रॉस कर लेगा। वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 600 करोड़ पार करती दिख रही है।

जीरो की रिलीज के चार साल बाद शाहरुख खान पठान में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में वह एक रॉ फील्ड एजेंट के रूप में नजर आ रहे हैं। जबकि दीपिका एक आईएसआई एजेंट रुबीना का रोल निभाई रही हैं। वहीं जॉन अब्राहम फिल्म में एक्स रॉ एजेंट के रोल में दिख रहे हैं, जो आगे जाकर विलेन की भूमिका में दिख रहे हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *