एक दूजे के हुए सिद्धार्थ-कियारा, पूरी हुई शादी की रस्में, जानें किन सितारों ने किया शिरकत

शाहीन बनारसी

डेस्क: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। फैंस की तरफ से अक्सर ही दोनों की शादी के कयास लगाए जा रहे थे। आखिरकार दोनों को साथ देखने की फैंस की ये ख्वाहिश अब पूरी हो चुकी है। तीन साल तक डेटिंग….रोमांस….घूमना और प्यार भरे पल बिताने के बाद बी-टाउन का सबसे चहेता और स्टार कपल या कहें ‘शेरशाह’ कपल आज आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गये। आज सिद्दार्थ और कियारा हमेशा के लिए एक दूजे के हो गये। शादी की सभी रस्में पूरी हो चुकी है। दोनों ने साथ सात फेरे लिए और दो जिस्म एक जां हो गये।

बताते चले कि सूर्यगढ़ पैलेस में दोनों की शादी की रस्में पूरी हो चुकी हैं। अब दोनों पति पत्नी बन चुके हैं। सिड-कियारा की इस शादी के लिए दिल्ली से बैंड वाले आए। वहीं दुल्हे राजा बिल्कुल पंजाबी स्टाइल में कियारा को अपनी दुल्हनियां बनाने पहुंचे। बैंड वालों के साथ घोड़ी पर सवार होकर सिद्धार्थ काफी शानदार तरीके से बारात लेकर पहुंचे और फिर दोनों ने सात फेरे लिए और एक दूसरे के हो गए। शादी से पहले प्री-वेडिंग फंक्शन की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसे देखा ऐसा मालूम हुआ कि दोनों काफी आलीशान तरीके से शादी कर रहे हैं। वहीं कुछ समय पहले मंडप की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जो पिंक कलर से बड़े ही खूबसूरती के साथ सजा हुआ था। बता दें, सिड-कियारा की शादी की थीम पिंक रही।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धर्थ और कियारा की शादी में लगभग 100 से 125 मेहमानों ने शिरकत की, जिनमें बॉलीवुड जगत के कई सितारे रहे। शुरुआती जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड से करण जौहर, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत, अरमान जैन और उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा, जूही चावला और उनकी पति जय मेहता शामिल रहे। साथ ही मुकेश अंबानी के बेटी और कियारा की अच्छी दोस्त ईशा अंबानी ने भी इस शादी में शिरकत की और इन सबकी मौजूदगी में सिड-कियारा एक दूसरे के हो गए। बहरहाल, शादी के बंधन में बंधन के बाद सोशल मीडिया पर दोनों हर तरफ छाए हुए हैं। फैंस दोनों को सोशल मीडिया के जरिए मुबारकबाद दे रहे हैं। वही शादी के बंधन में बंधते ही सिद्धार्थ और कियारा का ये रिश्ता विकिपीडिया पर भी अपेडट हो चुका है। जैसे ही दोनों ने साथ फेरे लिए एक दूसरे के विकिपीडिया में दोनों का नाम जुड़ा गया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *