कन्नौज: बेकाबू कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, तीन घायल

मो0 कुमेल

डेस्क: उत्तर प्रदेश के जिले कन्नौज के तालग्राम में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। दरअसल, हापुड़ से बनारस जा रही कार ड्राइवर को झपकी लगने के कारण बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई और टकराकर पलट गई। इस दर्दनाक हादसे में तीन लोग घायल हो गए। यूपीडा गश्ती दल ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मिली जानकारी के अनुसार जिला हापुड़ कोतवाली के सदर मोहल्ला बराहाई निवासी निखिल अग्रवाल (24) कार से बनारस जा रहे थे। साथ में शिवा वर्मा (27) व सलमान (26) भी थे। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से गुजरते समय कोतवाली गुरसहायगंज के भवनियापुर गांव के सामने बुधवार सुबह साढ़े सात बजे के करीब पहुंचते ही कार चला रहे निखिल को नींद की झपकी आ गई।

झपकी आने पर कार बेकाबू होकर मध्य डिवाइडर से टकराती हुई कई पलटी खाकर यलो लाइन पर पलट गई। हादसे में कार सवार तीनों लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे यूपीडा सहायक सुरक्षा अधिकारी ओमप्रकाश सिंह ने यूपीडा एबुलेंस के सन्नी यादव के साथ गंभीर रूप से घायल निखिल को राजकीय मेडिकल कॉलेज तिर्वा में भर्ती कराया। अन्य दो घायलों को सीएचसी भेजा गया है। क्षतिग्रस्त कार को क्रेन की मदद से टोल प्लाजा पर खड़ा करा दिया गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *