नई दिल्ली: झगड़े के दौरान बीच-बचाव करना युवक को पड़ा महंगा, आरोपी ने दांत से ऊँगली काट कर किया अलग

संजय ठाकुर

नई दिल्ली: कहते है आज कल किसी के मामले में बोलना मतलब मुसीबत अपने सिर मढना. लड़ाई सुलझाने के बीच कभी कभी वह लड़ाई या जिसके बीच लड़ाई हो रही वो खुद आपके दुश्मन बन सकते है. आपके जान को खतरा कुछ इस तरीके से हो सकता है कि दोनों अपनी लड़ाई भूल आप को दुश्मन समझ आप पर ही टूट पड़ेंगे. ऐसा ही एक मामला दिल्ली के भलस्वा डेयरी इलाके का सामने आया है. जहाँ झगड़े के दौरान बीच-बचाव करना एक युवक को भारी पड़ गया। आरोपी ने आदमखोर का रूप इख्तियार कर दांत से उसकी एक उंगली को काटकर अलग कर दिया। घायल युवक को परिजन अस्पताल ले गए।

इस मामले में पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर गंभीर चोट पहुंचाने का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन जमानती धारा होने होने से आरोपी को थाने से छोड़ दिया गया। पीड़ित का आरोप है कि उसकी जान लेने की कोशिश की गई, लेकिन पुलिस ने हल्की धारा में मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार पीड़ित सनोद परिवार के साथ सुभाष कॉलोनी मुकुंदपुर में रहते हैं। वह गाड़ियों में पैनिक बटन लगाने का काम करते हैं। सनोद ने बताया कि आठ फरवरी की रात भतीजा आदित्य बाइक से घर आ रहा था। रास्ते में अमित ने उसे रोक लिया और पुरानी बातों को लेकर झगड़ा करने लगा।

यह देखकर वह बीच-बचाव करने के लिए पहुंचे, लेकिन आदित्य को छोड़कर अमित उससे झगड़ा करने लगा। हाथापाई के दौरान अमित ने सनोद का हाथ पकड़ लिया और छोटी उंगली को दांत से काटकर अलग कर दिया। परिवार वाले सनोद को बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले गए जहां से डॉक्टरों ने अंबेडकर अस्पताल में रेफर कर दिया। एक दिन इलाज करवाने के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। पीड़ित ने 10 फरवरी को थाने पहुंचकर अमित के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक गंभीर चोट पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *