देवघर: बदमाशो ने किया बमबाजी, किशोर सहित 3 घायल, घटना कर भाग रहे बदमाशो का गिरने से फटा बम, एक बदमाश की हुई मौत

शाहीन बनारसी

देवघर: बाबानगरी देवघर के मोहनपुर प्रखंड अंतर्गत रिखिया थाना क्षेत्र में बमबाजी हुई। इस बमबाजी में 13 वर्षीय किशोर सहित कुल 3 लोग घायल हो गए है। घटना की सूचना मिलने पर एसपी खुद मौके पर पहुचे और मामले की जांच कर अधीनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। बताया जा रहा है कि रिखिया थाना क्षेत्र के बेहराबरन में बाइक सवार दो अपराधियों ने बम मार कर एक 13 वर्षीय बच्चे सहित तीन लोगों को घायल कर दिया।

वहीं, इस घटना में बम लगने से बाइक सवार एक अपराधी की मौत हो गई, जबकि एक अपराधी गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना में घायल हुए लोगों में 13 वर्षीय अमन कुमार, 19 वर्षीय चंदन कुमार और 39 वर्षीय दिनेश यादव शामिल हैं। बमबाजी की घटना को अंजाम देने आया अपराधी बिहार के बांका जिले का चंदन प्रखंड के धोबनी गांव का बताया जा रहा है। चश्मदीद की मानें तो बम मारने के बाद दोनों अपराधी बाइक से भागने का प्रयास कर रहे थे। उसी दौरान बाइक अनियंत्रित होकर गिर गयी और बम ब्लास्ट हो गया। इस घटना में एक अपराधी को बम लग गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि बेहराबरन का रहने वाला रमेश यादव लीलाबरण में राशन का दुकान चलाता है। परिजनों ने बताया कि दुकान बंदकर वे घर पहुंचने वाले थे। घर के पास ही बाइक सवार अपराधियों ने उसपर पहले बम फेंका, लेकिन वह बच गए। जब उनके परिवार के सदस्य बाहर निकले तो अपराधियों ने दोबारा बम फेंक दिया। इस घटना में उसका बेटा चंदन कुमार, भाई दिनेश यादव और भतीजा 13 वर्षीय अमन कुमार घायल हो गए। जिसकी सूचना स्थानीय रिखिया थाना को दिया गया। सूचना मिलते ही रिखिया पुलिस घटनास्थल पहुंची और अपराधी को अपने कब्जे में ले लिया। वहीं घायल लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर ऑन ड्यूटी डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा है। इधर घटना की सूचना मिलते ही देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट खुद छानबीन करने के लिए सदर अस्पताल पहुंचे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *