न तुझे आये शर्म, न मुझे आये शर्म, चल बाइक पर बैठ और चलती बाइक पर रोमांस करे हम के तर्ज पर हरदोई की सडको पर फर्राटा भर रही बाइक पर युगल द्वारा रोमांस का वीडियो हुआ वायरल

आफताब फारुकी

हरदोई: सोशल मीडिया पर आए दिन कपल के रोमांस करने के अलग-अलग टाइप के वीडियो वायरल होते रहते हैं। बीते दिनों लखनऊ में कपल के रोमांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। अब बाइक पर कपल के रोमांस करने का एक वीडियो हरदोई में वायरल हुआ है, जिसमें बाइक पर सवार एक युवक अपनी महिला मित्र को आगे पेट्रोल की टंकी पर बैठाकर तेज रफ्तार में गाड़ी चलाते हुए रोमांस करते हुए नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अब बाइक के नंबर के आधार पर बाइक चला रहे कपल के बारे में पुलिस जानकारी जुटाने में लगी हुई है।

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सोशल मीडिया पर प्रेमी युगल का वायरल वीडियो मंगलवार की सुबह का ही बताया जा रहा है, जो सीतापुर रोड पर देहात कोतवाली के इटौली गांव के पास का है। वीडियो में युवक अपनी प्रेमिका को बाइक पर आगे पेट्रोल की टंकी पर बैठाकर भीड़ भाड़ वाली सड़क पर तेज रफ्तार के साथ चलाते हुए नजर आ रहा है। बीच-बीच में बाइक पर आगे बैठी युवती युवक से रोमांस करते हुए भी नजर आ रही है। बीच सड़क पर बाइक पर रोमांस का यह वीडियो पीछे से आ रहे किसी कार सवार ने बनाने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

बाइक पर कपल के रोमांस का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस बाइक के नंबर के आधार पर दोनों की तलाश में जुट गई है। हरदोई पश्चिमी के अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि बाइक पर रोमांस करने के वीडियो के बारे में जानकारी मिली है। मामले की जांच की जा रही है। बाइक के नंबर को ट्रेस करके युवक और युवती का पता लगाया जा रहा है। शिनाख्त होने के बाद उनको हिरासत में लेकर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *