आशिक-माशूक-नया आशिक जिसके इश्क में आखिर हुस्न ने किया अपने पहले इश्क ग़ालिब का क़त्ल, खिलाया नशीली दवा मिली रबड़ी और नए आशिक के साथ चाकुओ से गोद-गोद निकाल लिया ग़ालिब का हर कतरा खून

आदिल अहमद (इनपुट: एच0 भाटिया)

अलीगढ़: अलीगढ के जवां इलाके में बीते सोमवार की रात ग़ालिब नामक युवक के हुवे क़त्ल का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। खुलासा जानकार इश्क से भरोसा ही आशिको को उठ जा रहा है। मामला लव ट्रंगल का है। जहा मृतक गालिब की माशूका ने ही अपने नए आशिक के साथ मिल कर ग़ालिब को पहले नशे की दवा मिला कर रबड़ी खिलाया, फिर उसके जिस्म को अपने नए आशिक के साथ मिल कर कुल 18 मर्तबा चाकुओ से गोद कर मौत की नींद सुला दिया। घटना का खुलासा सुचना मिलने के महज़ 24 घंटे के अन्दर करने वाली पुलिस टीम को कप्तान ने 15 हज़ार के नगद इनाम की घोषणा किया है।

घटना का खुलासा करते हुवे एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि क्वार्सी इलाके के मल्लाह के नगला के रहने वाला गालिब जवां इलाके की जरीन से लंबे समय से प्रेम करता था। कुछ समय बाद जरीन को दूसरे युवक अयाज़ से प्यार हो गया। एक फुल दो माली के स्थिति से बाहर निकलने के लिए जरीन अपने पुराने प्रेमी गालिब से रिश्ता खत्म करना चाहती थी। मगर गालिब जरीन को किसी भी कीमत पर छोड़ने के लिए तैयार नहीं था। वह जरीन को धमकियां भी देता था। जरीन ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना। इसी बात से परेशान होकर सोमवार को जरीन ने अयाज के साथ मिलकर गालिब को जवां इलाके के जंगल में बुला लिया। फिर दोनों ने मिलकर गालिब को नशीली रबड़ी खिला दी।

कुछ देर बाद गालिब बेहोश हो गया। इसके बाद जरीन और अयाज ने मिलकर चाकू से गालिब पर हमला कर दिया। चाकू से शरीर पर लगभग 18 बार वार किए। इससे मौके पर ही गालिब की मौत हो गई। घटना के बाद प्रेमी-प्रेमिका मौके से फरार हो गए। मंगलावार की सुबह लोग जंगल में गए तो उन्होंने खून से लथपथ युवक की लाश देखी। मौके पर एसपी सिटी समेत भारी तादाद में पुलिस फोर्स पहुंच गई। जेब में मिले आईडी प्रूफ से शव की शिनाख्त हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना के सम्बन्ध में मृतक के मामा इर्तजा ने बताया गालिब उनका भांजा था। जरीन ने कल दिन में 12:00 बजे उसे फोन करके घूमने के लिए बुलाया था। घर में शादी थी, गालिब घर नहीं पहुंचा तो उसे फोन किया गया। गालिब ने फोन पर कहा कि ‘मुझे बचा लो जरीन और अयाज मुझे मार देंगे’। इसके बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। परिजनों ने जब इस मामले की तहरीर दिया तो पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दिया।

कुछ ही देर में ज़रीन और ग़ालिब का रिश्ता अया हुआ तो साथ ही अयाज़ और ग़ालिब के बीच उस टशन का भी पता लगा लिया जो एक मारपीट में हुआ था। इसमें ग़ालिब ने अयाज़ की पिटाई कर दिया था। जिसके बाद अयाज़ ग़ालिब से रंजिश रखने लगा था। अपनी रंजिश को अंजाम देने के लिए अयाज़ ने जरीन के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। जरीन भी गालिब से छुटकारा पाना चाहती थी। अयाज के कहने पर जरीन ने गालिब को बुलाया था। पुलिस ने अयाज तथा जरीन को गिरफ्तार कर लिया है। अयाज के पास से चाकू, उस्तरा और मृतक का मोबाइल बरामद किया गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *