सिसक कर दम तोड़ बैठी होगी इंसानियत जब वंदना ने इश्क के खातिर अपने पति और सास की आशिक के साथ मिल कर किया हत्या और शव के कई टुकड़े कर रखा कई दिन फ्रिज में

शाहीन बनारसी

डेस्क: शायद हमारे समाज में इंसानियत सिसक रही है। श्रद्धा वालकर हत्या कांड और निक्की यादव हत्याकांड के वक्त तो सभी का शायद यही सोचना होगा। मगर असम की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसको जानकार आप भी कहेगे कि सिसक कर दम तोड़ बैठी होगी अब तो इंसानियत। असम वंदना ने अपने इश्क की खातिर सिर्फ क़त्ल ही नही किया आशिक के साथ मिलकर, बल्कि इंसानियत की हदे पार करते हुवे दोनों के शव का कई टुकड़ा करके कई दिनों तक फ्रिज में रखा।

मामला असम के नूनमाटी इलाके का है। यहाँ की निवासिनी वंदना अपनी शादी के बाद किसी और युवक से इश्क में मुब्तेला हो गई। इश्क की पेंग बढाते हुवे वंदना अपने पति अमरज्योति डे को दगा देती रही। कहा जाता है कि इश्क और मुश्क छिपाए नही छिपते है। फिर आखिर कुछ अहसास सास शानकारी डे को हुवा और पति अमरज्योति तथा सास उसके इस आशिकी की रफ़्तार में ब्रेकर की तरह हो गई। पुलिस की माने तो इससे निजात पाने के लिए वंदना ने अपने आशिक के साथ मिल कर अपनी सास और पति की हत्या कर डाला और फिर उनके शव को फ्रिज में टुकड़े करके कई दिन रखे।

पुलिस ने आरोपी महिला वंदना कलिता को हिरासत में ले लिया और पूछताछ किया तो मामला पूरा खुल के सामने आया। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि वंदना का शादी के बाद से ही किसी के साथ संबंध था। इस वजह से ही वंदना ने पति अमरज्योति डे और सास शानकारी डे की हत्या की। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि वंदना ने दोनों की हत्या करने के तीन दिन बाद अपने प्रेमी की मदद से शव के टुकड़े किए और कुछ टुकड़ों को मेघालय के चेरापूंजी ले जाकर फेंक दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद वंदना ने असम पुलिस की टीम को चेरापूंजी में उस जगह पर लेकर गई जहां उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति और सास के शव के कुछ टुकड़ों को फेंका था। पुलिस की पूछताछ में वंदना ने बताया कि उसने दोनों शवों के कुछ टुकड़ों को कई दिनों तक फ्रिज में भी रखा। घटना के सामने आने के बाद से जो सुन रहा है दांतों तले उंगलियाँ दबा ले रहा है कि इंसान किस हद तक वहशीपन पर उतर आया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *