मऊ: तीन वर्षीय बालिका का शव गड्ढे में मिलने से मचा हडकंप, कॉलोनी में पसरा मातम

मुकेश यादव

डेस्क: शहर कोतवाली क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी में उस वक्त हडकंप मच गया जब दो दिन से लापता हुई तीन वर्षीय बालिका का शव कॉलोनी में बने एक नाले के पास गड्ढे में मिला। शव मिलने पर तत्काल पुलिस को घटना की सुचना दी गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बताते चले कि घटना को लेकर पुलिस टीम ने दो टीमें गठित की थी, जो कि लगातार गायब बच्ची की तलाश में जुटी थी। गौरतलब हो कि इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारी गंभीरता दिखाते हुए जांच में जुटे हैं तो वहीं शव का पोस्टमार्टम दो डाक्टरों की टीम वीडियोग्राफी के बीच करेगी।

फाइल फोटो

इस घटना को लेकर रेलवे कॉलोनी ही नहीं बल्कि पूरे जिले में इसको लेकर काफी आक्रोश दिख रहा है। वहीं घटना से पूरी कॉलोनी में मातम पसर गया। घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार अरविंद यादव गाजीपुर जनपद के पूरा भदेव गांव के निवासी है। वह मऊ जनपद में रेलवे में प्वाइंट पद पर कार्यरत है। जहां वह अपनी पत्नी सरस्वती और बेटे उत्कर्ष, पुत्री नम्रता के साथ कॉलोनी में रहता है। आवास से ही बीते मंगलवार को अरविंद यादव की तीन वर्षीय पुत्री नम्रता यादव आवास से बाहर खेलने निकली थी, जिसके काफी देर बीतने के बाद भी जब वह घर वापस नहीं आई तो परिजनों ने घर के आस पड़ोस के घरों में खोजबीन किया लेकिन उसका कुछ पता नही चल सका। जिसके बाद परिवार के लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर बच्ची की खोजबीन शुरू की और कोतवाली में बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराया।

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने दो टीमें गठित कर जगह-जगह लगे सीसी टीवी के फुटेज खंगालना शुरू कर दिया था। इसीक्रम में शहर कोतवाली की पुलिस को बृहस्पतिवार की सुबह रेलवे कॉलोनी स्थित पानी भरे गड्ढे में बच्ची का शव उतराया हुआ मिला। इसकी जानकारी पर लोगों की भीड घटना स्थल पर इकट्ठा हो गई। घटना की जानकारी पर सीओ सिटी धनंजय मिश्रा और सिटी मजिस्ट्रेट नीतीश कुमार सिंह के साथ फॉरेंसिक टीम ने बच्ची के शव को बाहर निकाला पुलिस मामले की जांच पडता कर रही है जबकि परिवार घटना को संदिग्ध मान रहा है। वहीं परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।

घटना के संबंध में सीओ सिटी धनज्जय मिश्रा ने बताया कि शव पर चोट के निशान नहीं है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है, शव का दो डाक्टरों के टीम द्वारा वीडियोग्राफ के बीच पोस्टमार्टम किया जाएगा। इसके बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *