अमित शाह के स्वागत में बीएसआर ने लगाया तंज़िया पोस्टर, भाजपा से सम्बन्धित भ्रष्टाचार का आरोप लग चुके नेताओं की तस्वीर “वाशिग पाउडर निरमा” गर्ल पर फोटो शाप करके लगाया और लिखा ‘वेलकम अमित शाह’

ईदुल अमीन

हैदराबाद की सडको पर सत्तारूढ़ बीआरएस के नेताओं ने एक तंज़िया पोस्टर लगाया और उसके ऊपर लिखा ‘वेलकम अमित शाह’। पोस्टर में भाजपा से जुड़ने के पहले विभिन्न दलों के उन नेताओं का चेहरा फोटो शाप करके ‘वाशिंग पाउडर निरमा’ गर्ल पर लगाया गया था जो भ्रष्टाचार का आरोप झेल चुके है और फिर भाजपा में शामिल हो गए है। पोस्टर में हिमंत बिस्वा शर्मा, नारायण राणे, शुभेंदु अधिकारी, सुजाना चौधरी, अर्जुन खोटकर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, ईश्वरप्पा और विरुपक्षप्पा के चेहरे थे।

बताते चले कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज रविवार को 54वें CISF स्थापना दिवस परेड में भाग लेने के लिए हैदराबाद पहुंचे थे। इस दरमियान जहा भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत करने के लिए होर्डिंग और पोस्टर लगाये थे। वही दूसरी तरफ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के नेताओं ने भी ‘वेलकम अमित शाह’ लिखी यह बड़ी होर्डिंग लगाया हुआ था। पार्टी की तरफ से लगाए गए एक पोस्टर पर लिखा गया है ‘वॉशिंग पाउडर निरमा’। हैदराबाद में यह पोस्टर शनिवार रात को लगाया गया था। यह ऐसा वक्त है जब तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता से दिल्ली आबकारी नीति मामले में ईडी की तरफ से पूछताछ की गई है।

बीआरएस नेताओं द्वारा लगाई गई होर्डिंग तंज़िया होर्डिंग पर लिखा है ‘वेलकम अमित शाह’। होर्डिंग में ‘निरमा गर्ल’ की फोटोशॉप की गई तस्वीरों के साथ उन बीजेपी नेताओं के चेहरे लगाए गए हैं, जो अन्य पार्टियों से बीजेपी में उस समय शामिल हुए जब उनके ऊपर विभिन्न प्रकार के भ्रष्टाचार के आरोप थे। होर्डिंग में हिमंत बिस्वा शर्मा, नारायण राणे, शुभेंदु अधिकारी, सुजाना चौधरी, अर्जुन खोटकर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, ईश्वरप्पा और विरुपक्षप्पा के चेहरे थे।

इस सम्बन्ध में समाचार एजेंसी एएनआई से भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व एमएलसी एन रामचंदर राव ने बात करते हुए बीआरएस नेताओं द्वारा लगाए गए होर्डिंग की निंदा की है। बीजेपी नेता ने कहा कि वीआरएस ने पहले भी ऐसा ही किया था जब राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठकों के दौरान पीएम मोदी ने हैदराबाद का दौरा किया था। बताते चले कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज रविवार को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) की 54वीं स्थापना दिवस परेड में कहा कि आतंकवाद को बिल्कुल न बर्दाश्त करने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की नीति आने वाले वक्त में भी जारी रहेगी। आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में सीएपीएफ (केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल) और राज्य पुलिस की भूमिका पर जोर देते हुए उन्होंने इसे ‘महत्वपूर्ण’ बताया और कहा कि पिछले नौ साल में यह प्रदर्शित किया गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *