सीसीटीवी फुटेज हुआ वायरल: बाहुबली अतीक की पत्नी इनामियां शूटर साबिर के साथ नज़र आई दुसरे शूटर सुधांशु ‘बल्ली’ के घर जाती हुई

तारिक़ खान

प्रयागराज: प्रयागराज में हुवे उमेश पाल ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस के हाथ कुछ ख़ास अभी तक नही लगा है। इनामो की घोषणा होती जा रही है। पुरे प्रदेश में छापेमारी भी चल रही है। मगर हकीकत की ज़मीन पर देखे तो पुलिस के हाथ सिर्फ खाली के खाली है। इस बीच सबसे बड़ी किरकिरी पुलिस की कल हुई जब कल सुबह से ही एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी, जिसमे अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन इनामी शूटर साबिर के साथ अन्य लोगो को लेकर जाती दिखाई दी।

वायरल होते सीसीटीवी फुटेज में दावा किया जा रहा है कि शूटर साबिर के साथ शाइस्ता परवीन दुसरे शूटर सुधांशु उर्फ़ बल्ली के घर नीवा जा रही है। वायरल वीडियो उमेश पाल हत्याकांड से पांच दिन पहले का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि शाइस्ता परवीन शूटर साबिर समेत अन्य लोगों के साथ अतीक गैंग से जुड़े बल्ली उर्फ सुधांशु के घर नीवां जा रही थी। 19 फरवरी की रात करीब पौने नौ बजे वह नीवां पहुंची थी। इस दौरान रास्ते में एक जगह लगे कैमरे में उन सभी का हुलिया कैद हो गया। बल्ली अतीक के लिए काम करता है।

बल्ली के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। इस वीडियो का महत्वपूर्ण इसलिए माना जा रहा है, क्योंकि शाइस्ता के साथ नजर आने वाले साबिर ने उमेश पाल और सिपाहियों को लाइसेंसी बंदूक से गोली मारी थी। उस पर ढाई लाख का इनाम है। बीते गुरुवार को ही साबिर के भाई जाकिर का शव कौशाम्बी में मिला था। उमेश पाल हत्याकांड में शाइस्ता भी नामजद है। वह फरार है। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस अब अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश में लगी है। वायरल सीसीटीवी फुटेज में शाइस्ता परवीन के अलावा अतीक अहमद के करीबी भी नजर आ रहे हैं। पुलिस पड़ताल में पता चला कि फुटेज में मेन शूटर साबिर, बली पंडित, असद भी दिखाई दे रहा है। इन अपराधियों को एसटीएफ, एसओजी और पुलिस की टीम भी लगातार तलाश रही हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *