उमेश पाल ट्रिपल मर्डर केस: बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता पर पुलिस ने घोषित किया 25 हज़ार का इनाम, तलाश में जारी छापेमारी के बावजूद खाली है पुलिस के हाथ

तारिक खान

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी और माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन फिलहाल अभी भी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है। मगर शाइस्ता पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। इस दरमियान कल एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हुई है जिसमे शाइस्ता परवीन घटना के कुछ दिन पहले उमेश पाल ट्रिपल मर्डर केस के आरोपी शूटर के साथ दुसरे आरोपी शूटर के घर जाती हुई दिखाई दे रही है। इसके बाद प्रयागराज पुलिस ने शाइस्ता परवीन पर 25 हज़ार का इनाम घोषित किया है।

बताते चले कि शाइस्ता परवीन के बेटे असद पर पहले से ही ढाई लाख का इनाम घोषित है। माना जा रहा है कि उमेश पाल की हत्या के बाद शूटर शाइस्ता परवीन से मिलने गए थे। उमेश पाल हत्याकांड में ढाई लाख के इनामी साबिर के साथ शाइस्ता परवीन का सामने वीडियो आया था। साबिर वही शख्स है जिसने कार में बैठे उमेश पाल के गनर को गोली मारी थी। इस हत्याकांड के बाद अतीक अहमद के परिवार की मुसीबत ज्यादा बढ़ गई है। अतीक अहमद का आधा परिवार पहले से ही जेल में बंद है तो हत्याकांड के बाद परिवार के बाकी सदस्य गायब हैं। हत्याकांड के पहले से ही अतीक अहमद साबरमती जेल में बंद हैं। अतीक के पांच बेटों में बड़ा बेटा उमर और दूसरे नंबर का बेटा अली अहमद जेल में बंद है। तीसरा बेटा असद उमेश पाल हत्याकांड में फरार है।

वही दुसरे तरफ चौथे और पांचवें बेटे एहजम अहमद और अबान अहमद का भी अता-पता नहीं है। अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन का दावा है कि दोनों नाबालिग बेटे गायब हैं। हाल ही में अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने इलाहाबाद हाई कोर्ट में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर की थी। शाइस्ता ने अपने दोनों नाबालिक बेटे एहजम अहमद और अबान अहमद को पेश करने के लिए हाई कोर्ट में अर्जी डाली हुई है। इसको लेकर इलाहाबाद हाई कोर्ट में 13 मार्च को सुनवाई होनी है। शाइस्ता ने अपने दोनों नाबालिग बेटों को हाजिर करने की मांग की है। आरोप है कि उनके दोनों बेटों को पुलिस ने गायब कर दिया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *