नवनियुक्त सपा महानगर अध्यक्ष दिलीप डे ‘दादा’ के प्रथम नगर आगमन पर स्वागत में उमड़े सपाई, बोले दादा ‘2024 में सपा की रहेगी प्रदेश में धूम’

शाहीन बनारसी

वाराणसी: सपा के नवनियुक्त महानगर अध्यक्ष दिलीप डे ‘दादा’ आज प्रथम वाराणसी आगमन पर जनपद के उत्साही सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका दिव्या स्वागत किया। इस क्रम में कैंट रेलवे स्टेशन परिसर सपाइयो के ‘जय जय जय जय जय अखिलेश’ के सदा से गूंज उठा।

बताते चले कि विगत दिनों सपा ने अपने वाराणसी के सबसे वरिष्ठ नेताओ में एक दिलीप डे ‘दादा’ को बतौर महानगर अध्यक्ष नियुक्त किया था। इस नियुक्ति के बाद सपाइयो ने एक ज़बरदस्त ख़ुशी की लहर दिखाई दी थी। पुराने सपाई दिलीप डे ‘दादा’ की महानगर अध्यक्ष पद पर हुई नियुक्ति से सपाइयो में एक नया जोश और उत्साह देखने को मिला।

आज नियुक्ति के बाद दिलीप डे ‘दादा’ का प्रथम काशी आगमन हुआ। उनके स्वागत में सैकड़ो सपाई कैंट स्टेशन परिसर पर उपस्थित थे। दादा के आते ही सपाइयो के नारे ‘अखिलेश यादव, दिलीप डे, जिंदाबाद, जय जय जय जय….. जय अखिलेश’ के नारों से गूंज उठा। सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दिलीप डे ‘दादा’ को फुल मालाओं से लाद दिया।

इस अवसर पर दादा का जुलूस इंगलीशिया लाईन, लहुराबीर, नई सड़क, गिरजाघर, गोदौलिया होते हुए मदनपुरा, बंगाली टोला जाकर समाप्त हुआ। जुलूस समाप्ति के बाद दिलीप डे ‘दादा’ ने सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुवे कहा कि सपा संघर्ष का दूसरा नाम है। आज सरकार डराने की सियासत करती है। मगर उनको नही पता कि हम सपाई डरते नही है। हम संघर्ष में अपना जीवन व्यतीत कर सकते है।

उन्होंने कहा कि लोहिया आन्दोलन इसकी सबसे बड़ी मिसाल है। वर्ष 2024 में प्रदेश और देश की जनता सत्ता को सबक सिखायेगी। कमर तोडती महंगाई के नाम पर खामोश बैठे मोदी सरकार को हिला कर रख देगी। समाजवादी पार्टी के टीएमसी के साथ हुवे गठबंधन का ज़िक्र करते हुवे दिलीप डे ने कहा कि टीएमसी और हमारी विचारधारा समाजवाद की है। हम नफरत की सियासत को नकारते है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *