उमेश पाल हत्याकांड: मेरठ में पोस्टेड सरकारी डाक्टर है अतीक का जीजा, शूटरो को संरक्षण देने के आरोप में चढ़ा यूपी एसटीऍफ़ के हत्थे, मेरठ से हुई यह बड़ी कार्रवाई

तारिक़ खान

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड में यूपी एसटीएफ का बड़ा एक्शन हुआ है। बताते चले कि यूपी एसटीएफ ने अतीक अहमद के बहनोई डॉ0 अखलाक को शूटरो को संरक्षण देने के आरोप में मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। दावा किया जा रहा है कि प्रयागराज में हत्याकांड को अंजाम देने के बाद अतीक का बेटा असद अहमद, बमबाज गुड्‌डू मुस्लिम और शूटर साबिर मेरठ आए थे।

हत्याकांड के आरोपियों को संरक्षण देने के मामले में यह कार्रवाई की गई है। मिल रही जानकारी के अनुसार अतीक अहमद की बहन और बहनोई मेरठ के भवानीनगर में रहते हैं। बहनोई डॉ0 अखलाक सरकारी डॉक्टर है और उनकी पोस्टिंग अब्दुल्लापुर सीएचसी में है।

अतीक के बहनोई पर गंभीर आरोप लगे हैं। यूपी एसटीएफ का दावा है कि आरोपी ने उमेश पाल के हत्यारों को पनाह दी। उनकी आर्थिक मदद की। इसे यूपी एसटीएफ उमेश पाल हत्याकांड की साजिश रचने के रूप में देख रही है। यूपी एसटीएफ की टीम डॉ। अखलाक को गिरफ्तार करने के बाद वज्रवाहन में रखकर प्रयागराज रखकर रवाना हो गई है।

एसपी एसटीएफ बृजेश सिंह का कहना है कि पूरी छानबीन के बाद देर रात एसटीएफ ने दबिश देकर डॉ0 अखलाक को गिरफ्तार कर लिया और थाने लाकर घंटों पूछताछ की। कई अहम जानकारियां हाथ लगने के बाद एसटीएफ की टीम डॉक्टर को अपने साथ लेकर प्रयागराज रवाना हो गई।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *