कारोबारियों को खौफ दिखाकर गिरजाशंकर कर रहा था ब्लैकमेल, पकड़ा पुलिस ने गया अब वह जेल

ए0 जावेद

वाराणसी: दशाश्वमेघ पुलिस द्वारा आज गिरजा शंकर को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया। जहा से अदालत ने उसको न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। गिरजा शंकर पर आरोप है कि वह कारोबारियों पर अपना खौफ दिखा कर उनको ब्लैकमेल करता था।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार गौरीगंज निवासी गिरजा शकर जायसवाल अपना विभिन्न प्रकार का खौफ दिखा कर आम कारोबारियों को ब्लैकमेल करता था। जिसके सम्बन्ध में अक्सर जानकारी तो पुलिस को होती थी मगर तलाशने पर भी कोई शिकायतकर्ता नही मिलता था। अंततः एक शिकायतकर्ता ने गिरजा शंकर के ब्लैकमेल से तंग आकर पुलिस से शिकायत किया।

मामला सामने आते के साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर तत्काल जाँच शुरू किया। शुरूआती जाँच में ही मामला अवैध वसूली डराने धमकाने का निकल कर सामने आ गया। जिसके बाद पुलिस ने गिरजाशंकर को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त गिरजा शंकर जायसवाल पुत्र स्व0 विश्वनाथ प्रसाद निवासी 12/86 गौरीगंज थाना भेलूपुर जनपद वाराणसी का मूल निवासी है। इसके पहले भी विभिन्न थानों में चार अपराधिक मामले जिनमे धोखाधड़ी, हत्या का प्रयास जैसे गम्भीर धाराओं में है दर्ज है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *