देखे वीडियो और तस्वीरे: मुकम्मल हुई अतीक और अशरफ की नमाज़-ए-जनाज़ा, अगल बगल खुदी कब्र में उतारी गई मय्यत, सुपर्द-ए-खाक़ हुवे अतीक और अशरफ, उडी शाइस्ता के आने की अफवाह, हुआ खंडन

तारिक खान

डेस्क: अभी अभी अतीक और अशरफ की नमाज़-ए-जनाज़ा मुकम्मल हो चुकी है। दोनों के मय्यत को अगल बगल खुदी कब्रों में उतारा जा चूका है और पटरा लगने के बाद मिटटी देने का सिलसिला जारी हो गया। खबर लिखे जाने तक मिटटी पड़ चुकी है और फतेहा का दौर जारी है। इस दरमियान कुछ मीडिया हाउस की सनसनी में चंद नकाबपोश महिलाओं को देख कर अफवाह उडी कि अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन मिटटी में शामिल होने आई है। जो चंद लम्हों में ही अफवाह साबित हुई।

पुलिस ने नकाबपोश महिलाओं का परिचय महिला पुलिस द्वारा लिया गया तो महिलाओं ने अपना आधार कार्ड उनको दिखा दिया। इस अफवाह का खंडन चंद ही मिनटों में हो गया। दोनों को आखरी बार देखने के लिए अशरफ की बेटी और अन्य परिवार के सदस्य उपस्थित थे। इस दरमियान कब्र में कौन उतरा इसकी पुख्ता जानकारी तो हासिल नही हो पा रही है मगर अतीक के नमाज़-ए-जनाज़ा पढाने की इजाज़त अतीक के नाबालिग बेटे आबान ने दिया।

नमाज़-ए-जनाज़ा में कई सफे लगी थी। बाद नमाज़-ए-जनाज़ा अतीक और अशरफ के मय्यत को कब्र में उतारा गया और मिटटी देने का सिलसिला समाचार लिखे जाने तक जारी है। मय्यत में काफी भीड़ है। दोनों के मय्यत पर पुरसा देने वालो में महिलाओ की ताय्दात भी काफी रही। पुलिस ने इस दरमियान सुरक्षा के काफी इंतज़ाम पुख्ता कर रखे थे। वही मिल रही जानकारी के अनुसार एजाम ने अशरफ के नमाज़-ए-जनाज़ा की इजाज़त दिया है।

देखे वीडियो:

इसके पहले अतीक और अशरफ के शव भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पोस्टमार्टम के बाद कसारी मसारी स्थित कब्रिस्तान लाया गया। शव को दफ़नाने की प्रक्रिया में पहले दोनों मय्यत को गुस्ल दिया गया। इस दरमियान अंतिम संस्कार हेतु बाल सुधार गृह में बंद अतीक के दोनों नाबालिग बेटे अबान और एजाम को कब्रिस्तान लाया गया है। अबान और एजाम उस एम्बुलेंस में आये जिसमे अतीक का शव था। अतीक के और अशरफ के शव को कब्रिस्तान के अन्दर ले जाया गया है। जहा शवो के गुस्ल और उनके नमाज़-ए-जनाज़ा अदा किया गया। अतीक के दोनों नाबालिग बेटे अबान और एजाम शवो के पास पुलिस अभिरक्षा में मौजूद रहे।

वही सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार पोस्टमार्टम में अतीक के शरीर से 8 गोलियां और अशरफ के जिस्म से 5 गोलियां निकली है। मामले में 3 अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहा से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। इस हत्याकांड के तार सुन्दर भाटी गैंग से जुड़ते दिखाई दे रहे है।

बताते चले कि पुलिस अभिरक्षा में कल देर रात अतीक को मेडिकल हेतु लाये जाने पर मीडिया कर्मियों के भेष में आये तीन हमलावरों ने अतीक और अशरफ पर हमला करके उनकी हत्या कर दिया था। हमलावर गोलिया चलाते समय धार्मिक नारे लगा रहे थे। पुलिस ने मौके से तीनो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में अभी और पड़ताल कर रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *