चचेरी बहन की चल रही शादी के दरमियान 7 साल की लापता मासूम बच्ची का मिला खेत मे क्षत विक्षप्त स्थिति में शव, क्या शादी में चल रहा ड्रोन करेगा केस हल करने में पुलिस की मदद

मो0 कुमेल

डेस्क: उत्तर प्रदेश के जिले कन्नौज से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहाँ तालग्राम थानाक्षेत्र के एक गांव में चचेरी बहन की शादी के दरमियान सात साल की एक मासूम बालिका का क्षत-विक्षत शव तीन दिन बाद मक्का के एक खेत में मिला। मासूम बच्ची के आंखें और गुप्तांग गायब हैं। परिजनों ने अगवा कर दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई का भरोसा दिया है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार, कानपुर-बुदेलखंड क्षेत्र की महिला भाजपा नेता का चालक तालग्राम क्षेत्र के एक गांव का निवासी है। उसकी भतीजी की चार मई को बरात आई थी। शादी के दौरान ही उसकी सात वर्षीय पुत्री रात 11 बजे संदिग्ध हालात में गायब हो गई थी। परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस तलाश में जुटी थी। रविवार शाम को गांव से 500 मीटर की दूरी पर मक्का के खेत में बच्ची का शव पड़ा मिला। शव पूरी तरह से नोचा हुआ था। दोनों आंखें और गुप्तांग गायब थे।आशंका है कि किसी जानवर ने शव को नोचा है।

बालिका दो भाई के बीच अकेली थी। गांव के ही परिषदीय स्कूल में कक्षा चार की छात्रा थी। मां और भाइयों का रो-रोकर हाल बेहाल है। इस वारदात के बाद से जहां हर किसी में गुस्सा है, वहीं पुलिस जांच में जुटी है। वही अब ये सवाल उठ रहा है कि शादी के दौरान की गई वीडियोग्राफी और ड्रोन कैमरा क्या पुलिस की मदद कर सकता है। पुलिस उसकी जांच में जुट गई है। इस पूरे घटना को लेकर लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चा है। लोगों का अनुमान है कि बालिका को कोई बहला-फुसला कर ले गया। दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर पहचान से बचने के लिए उसकी हत्या करके शव को खेत में फेंक दिया। खेत में शव पड़ा होने से जानवरों ने शव को अपना निवाला बना लिया। शव गला हुआ है। शरीर के कई हिस्से गायब हैं। पुलिस अब हर पहलू से जांच की बात कह रही है।

एसपी कुंवर अनुपम सिंह, एएसपी डॉ। अरविंद कुमार, सीओ सदर डॉ। प्रियंका बाजपेयी और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी देवेश कुमार पाल का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से असलियत का पता चलेगा। जांच की जा रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *