कलयुगी बेटे ने रात को सोते वक्त पिता का किया लाठियों से पीट पीट कर कत्ल

फारुख हुसैन

डेस्क: बाप का साया दुनिया के हर साए से बेहतर है क्योकि बाप का साया एक ऐसा साया है जो खुद तो धुप में तपता है मगर अपने बच्चो को कभी छाया देने से नहीं थकता है और खुद पर क्या बीत रही इसका अहसास वो अपने बच्चे को कभी होने नहीं देता। शाम को जब एक पिता घर लौटता है तो अपने साथ ढेर सारी खुशियाँ अपने बच्चो के लिए ले आता है और अपनी बड़ी से बड़ी कुर्बानी को अपने एक छोटी सी मुस्कान के पीछे दबा लेता है। मगर क्या जिन बच्चो के लिए एक पिता इतना कुछ त्याग सकता है, क्या व्ही बच्चे बड़े होकर अपने बाप के कातिल भी बन सकते है। जी, बिलकुल सही लफ्ज़ सुना आपने “कातिल”

मामला झांसी के मऊरानीपुर का है जहाँ एक सनकी बेटे ने पिता की लाठियों से पीट-पीटकर नृशंस हत्या कर दी। हत्या के बाद बेटा फरार हो गया लेकिन, पुलिस ने गांव के बाहर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि फिलहाल हत्या की वजह साफ नहीं हुई है। हत्यारोपी बेटे से पूछताछ की जा रही है। घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार, देवरी सिंहपुरा गांव निवासी दयाल कुशवाहा (65) रविवार रात खाना खाने के बाद अपने घर के बाड़े में सो रहा था। रात करीब साढ़े बारह बजे उसका बड़ा बेटा रामनाथ शराब के नशे में पहुंचा और बुजुर्ग पिता पर लाठियों से तबाड़तोड़ वार करने लगा। बुजुर्ग पिता दयाल लहुलुहान हो गए। लाठियों से बुरी तरह मारने के बाद आरोपी रामनाथ मौके से भाग गया।

कुछ देर बाद अपनी बेटी को फोन करके उसने अपनी इस हरकत के बारे में बताया। सुनकर बेटी के होश उड़ गए। परिजन जब बाड़े में पहुंचे तब दयाल चारपाई पर खून से लथपथ पड़े थे। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। थोड़ी देर में मऊरानीपुर सीओ स्नेहा तिवारी, कोतवाल तुलसीराम पांडेय पुलिस बल समेत मौके पर पहुंच गए। हत्या के बाद आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सीओ के मुताबिक हत्या की वजह अभी साफ नहीं हुई है। रामनाथ नशे का आदी है। शराब के नशे में ही उसने हत्या की। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

बताते चले कि रामनाथ तीन माह से घर नहीं आया था। तीन माह पहले अचानक वह घर से लापता हो गया। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। परिजनों के मुताबिक, रामनाथ मानसिक तौर से कमजोर है। नशे का भी आदी है। पुलिस की पूछताछ में रामनाथ थोड़ी-थोड़ी देर में अपना बयान बदल रहा था। कभी कहता है कि पूरा परिवार खराब है, तो कभी कहता है कि पिता खराब हैं। कभी अपनी बेटी एवं अन्य परिजनों को भी खराब बताता है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *