कानपुर: चमनगंज में फिटनेस के मसल्स एरा जिम की 2.0 का हुआ उद्धघाटन

मो0 कुमेल

कानपुर। युवाओं के बीच भी फिटनेस को लेकर क्रेज बढ़ता जा रहा है। बड़े शहरों में लोग सुबह-शाम जिम जाकर अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं। इसी तर्ज पर चमनगंज में भी मसल एरा जिम 2.0 खुल चुका है मसल एरा जिम 2.0 जिम के उद्घाटन मे मुख्य अतिथि शहनवाज आलम ने फिता काट कर किया, इस अवसर पर मुख्य रूप से सरफराज आलम, शहजाद आलम, मो0 आशिफ उर्फ बन्टू पूर्व पार्षद प्रत्याशी, समीर, जुनैद, अनवर, आदि लोग मौजूद रहें।

जिम के मालिक शाहनवाज़ आलम ने बताया कि दरअसल पहले व्यायाम के लिए जिमों में ज्यादातर लोहे के सामान्य श्रेणी के सामान थे। जिनकी जगह लगभग अब मशीनों ने ले ली है। जिम आने वालों का औसतन खर्चा भी बढ़ा है। तनाव से दूर रहने के लिए कसरत आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में ज्यादातर लोगों के पास ज्यादा समय सेहत के लिए नहीं है। युवा आजकल पढ़ाई के स्ट्रेस से दूर रहने के लिए भी जिम का सहारा ले रहे हैं। 1 से 1:30 घंटे की कसरत से युवाओं को स्ट्रेस से दूर रहने में मदद मिल रही है। जिसको देखते हुए चमनगंज के रहने वाले मसल एरा जिम 2.0 के मालिक मे बहुत सी आधुनिक मशीने लगाई गई है जो आपको फिटनेस के लिये अच्छी साबित होगी।

उन्होंने बताया कि स्थानीय लोग मसल एरा 2.0 जिम जाकर बेहद खुश हैं. यही वजह है कि सुबह 6 बजे से ही लोग इस जिम में कसरत करने पहुंच जाते हैं. युवा महिलाएं और बुजुर्ग सभी इस मसल एरा 2.0 जिम में कसरत करते हुए नजर आ रहें हैं. मसल एरा 2.0 जिम के शुरू होने से चमनगंज से सटे और दूसरे मुहल्ले के भी लोग यहां पहुंच रहे हैं और इस मसल एरा 2.0 जिम में खूब कसरत कर रहे हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *