समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक सभा के ‘महानगर महासचिव’ नियुक्त हुवे मुहम्मद अजफर ’गुड्डू मास्टर’, सपाइयो में हर्ष की लहर

शाहीन बनारसी

वाराणसी: वाराणसी के वरिष्ठ समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता और जुझारू समाजसेवक मोहम्मद अजफर ‘गुड्डू मास्टर’ को आज समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक सभा का महानगर महासचिव नियुक्त करने की घोषणा महानगर अध्यक्ष मो0 हैदर गुड्डू ने किया। इस घोषणा के बाद वाराणसी में समाजवादियो में हर्ष की लहर देखने को मिल रही है।

आज समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक सभा के महानगर अध्यक्ष मो0 हैदर गुड्डू ने मो0 अजफर ‘गुड्डू मास्टर’ को समाजवादी पार्टी का महानगर महासचिव नियुक्त होने की घोषणा के साथ ही संगठन में उनका माला पहना कर स्वागत किया गया। इस मौके पर मो0 हैदर ‘गुड्डू’ ने कहा कि गुड्डू मास्टर एक जुझारू और कर्मठ कार्यकर्ता है जो समाजवादी आन्दोलन में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते है।

उन्होंने कहा कि गुड्डू मास्टर शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े है और समाजवादी पार्टी के लिए जी-तोड़ मेहनत करते है। उनकी कर्तव्य निष्ठा को देखते हुवे संगठन में उनको यह पद प्रदान किया गया है। संगठन के उत्थान हेतु गुड्डू मास्टर से हमें काफी उम्मीदे है। इस मौके पर सपा नेताओं में शमीम अंसारी, एजाज़ अहमद, मो0 शाहिद ‘शुक्ला जी’, हिफाज़त अली, साजिद खान ‘चिंटू, सदीप कुमार ‘डब्लू’, बददु अंसारी, फुल मुहम्मद ‘लड्डू’ आदि शामिल थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *