एसीपी दशाश्वमेघ और थाना दशाश्वमेघ प्रभारी ने मिल कर किया फालोवर की बहन के विवाह की व्यवस्था, ख़ुशी से नम हो गई फालोवर पवन की आँखे

ए0 जावेद

वाराणसी: अक्सर पुलिस का वह चेहरा सामने आता है जिससे उसकी छवि पर लोगो की निगाह अमानवीय चेहरे की तरह दिखाई देता है। मगर अपने नेक कामो की चर्चा न पाने वाली पुलिस का वह चेहरा सामने नही आ पाता है। ऐसा ही एक मानवीय कार्य एसीपी दशाश्वमेघ अवधेश पाण्डेय और थाना प्रभारी दशाश्वमेघ के द्वारा किया गया।

थाना दशाश्वमेघ पर काली महल निवासी पवन फालोवर की बहन का विवाह तय हो चूका है और 21 जनवरी को विवाह होना है। गरीबी की ज़िन्दगी बसर करने वाले पवन की आँखों में अपनी बहन के लिए काफी अरमान था। मगर वह किसी से कुछ कह भी नही सकता था। मगर उसके हाथो का खाना खाने वाले उसकी इस परेशानी का अहसास करते थे।

बड़े ही शांत तरीके से थाना प्रभारी दशाश्वमेघ ने इस सम्बन्ध में एसीपी दशाश्वमेघ अवधेश कुमार पाण्डेय को बताया। जानकारी होने पर एसीपी दशाश्वमेघ के निर्देशन पर पवन की बहन को रुखसत करने के लिए दान-उपहार की सभी व्यवस्था ख़ामोशी के साथ किया और समस्त व्यवस्था पूरी होने के बाद आज पवन को बुला कर उसके हवाले किया तो पवन के आँखों में ख़ुशी के आंसू दिखाई दिए। साथ ही एसीपी दशाश्वमेघ अवधेश कुमार पाण्डेय ने पवन को किसी भी अन्य आवश्यकता पर निःसंकोच बताने को कहा है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *