बिजली कटौती का हर रोज नया बहाना

इमरान सागर।
तिलहर-शाहजहाँपुर:-सीधी साधी मांग से लेकर धरना प्रदर्शन, भूखहड़ताल और आन्दोलन तक करने के बाद नगर वासियों को बिजली व्वस्था के नाम पर हर वार मात्र वादो की टोकरी थमा दी जाती हैं. नगर को ठीक से न सही परन्तु कुछ घन्टे ही दिन और रात को बिजली सप्लाई देने के नाम पर विधुत विभाग लगातार वहानो का लालीपॉप थमा रहा है, इसे बिजली विभाग द्वारा नगरवासियों का उत्पीड़न कहें या प्रशासन की लापरवाही. दोनो की मिलीभगत के चलते तिलहर नगर के बाशिंदो का उतपीड़न जारी है. हर रोज कभी 33 तो कभी विभिन्न शटडाऊन तो फाल्टो के नाम पर नगर की बिजली कटौती जारी रखकर प्रदेश सरकार की किरकिरी करने पर आमादा है तो वहीं सड़ांध भरी बरसात युक्त गर्मी से बीमारियो का खतरा झेल रहे नगरवासियों के साथ आँख मिचौली का खेल खेलकर उत्पीड़न कर रहे हैं. अचानक रोस्टर बदलने, शटडाऊन होने तथा फाल्ट के बहाने बिजली गुल होने की जानकारी लेने पर जहाँ जे० ई० और एस० डी० ओ० का फोन नही उठता तो वहीं एक्स० ई० एन० फोन पर ही शहद से अधिक मिठास भरे शब्दो में उपभोगताओं को बिजली कटौती के तमाम वहानो का लालीपॉप चटाने की कोशिश कर अपने विभाग के कर्मचारियों का बचाव करने का प्रयास करते हैं.
कुछ भी करो बिजली देगे अपने हिसाब से और बिल भी लेगे अपने ही हिसाब, हर तरह से नगरवीसियों का बिजली विभाग उत्पीड़न कर प्रदेश सरकार को जमकर बदनाम करने पर तुला है.

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *