आखिर ये कैसा था बाप जो अपनी बेटी का करता था बलात्कार

3 दिन पहले हुए हत्या का हुआ खुलासा

नुरुल होदा खान/बलिया
रसड़ा तीन दिन पहले हुए बृजनाथ राजभर हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए एसपी रामप्रताप सिंह ने जो राज खोला, वह काफी चौकान्ने वाला है। बृजनाथ की हत्या के लिए उसकी धर्मपत्नी सुग्गी देवी ने अपनी बहन इंदू देवी के साथ मिलकर न सिर्फ तानाबाना बुना, बल्कि 2.5 लाख में सुपारी भी दे दी।
इसके पीछे का राज और ही भयावह है। बृजनाथ अपनी पुत्री के साथ जबरिया अवैध सम्बंध बनाता था, जिससे पूरा परिवार परेशान था। पिता की हवस से पुत्री को बचाने के लिए मां ने अपना सुहाग सदा के लिए मिटा दिया। पुलिस ने इस मामले में रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के बबुरहनी निवासी अभिषेक सिंह उर्फ डम्पी सिंह पुत्र अंजनी कुमार सिंह व बनियाबांध निवासी इंदू देवी पत्नी देवमुनी राजभर, चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के मस्जिदीया निवासी अमित सिंह पुत्र धु्रप नारायण सिंह के साथ ही मृतक की पत्नी सुग्गी देवी को गिरफ्तार किया है।
गौरतलब हो कि 14 जनवरी को फेफना थाना क्षेत्र के उचेड़ा गांव निवासी बृजनाथ राजभर पुत्र स्व. सिंहासन राजभर की अज्ञात व्यक्तियों ने हत्या कर दी थी। पुलिस को सिर्फ यह पता चला था कि दो व्यक्ति घटना के दिन बिना नम्बर लाल रंग की बुलेट से बृजनाथ के घर आये थे। मृतक के साथ शराब पीये और पकौड़ी खाये, फिर शौच के बहाने बृजनाथ को साथ लेकर गांव के प्राथमिक पाठशाला की तरफ गये, जहां बृजनाथ का शव मिला। शुरुआती जांच में सर्विलांस की मदद से पुलिस ने ट्रेस किया। इससे मिली जानकारियों के आधार पर प्रभारी निरीक्षक अतुल कुमार सिंह मय हमराह व स्वाट टीम प्रभारी अखिलेश मौर्या मय टीम ने अभिषेक सिंह उर्फ डम्पी सिंह व अमित सिंह को फेफना-बलिया मार्ग पर स्थित एक होटल के पास गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में इन्होने बताया कि बृजनाथ की पत्नी सुग्गी देवी व सुग्गी देवी की बहन रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के बनियाबांध निवासी इन्दू देवी पत्नी देवमुनी राजभर ने मिल कर उनसे सम्पर्क किया और बृजनाथ को मारने के लिए 2. 50 लाख रुपये में सौंदा तय किया। पत्नी सुग्गी देवी ने बताया कि मृतक अपनी सगी पुत्री के साथ जबरदस्ती शारिरीक सम्बन्ध बनाता था, जिससे आजिज आकर मैंने अपनी बहन इन्दु देवी के साथ ऐसा कदम उठाया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *