आजमगढ़ के समाचार यशपाल सिंह के साथ

 पम्प संचालको ने सौपा कप्तान को ज्ञापन 

आज़मगढ़ : जहानागंज थाना क्षेत्र के जलालपुर में पेट्रोल पम्प पर सोमवार की शाम को बाइक से आये बदमाशों द्वारा पम्प पर मैनेजर की लूट के दौरान हत्या के बाद से जिले भर के पेट्रोल पम्प संचालक सहमे हैं। यहाँ तक कि पेट्रोल पम्पों पर काम कर रहे कर्मचारियों में भी भय का माहौल है। मंगलवार को पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी पुलिस अधीक्षक से मिले और कहा कि इस घटना का जल्द राजफाश किया जाए। इसके साथ ही जिले में पेट्रोल पम्पों पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई जाए।

आठ वर्ष की बच्ची संग रेप, आरोपी किशोर चढ़ा पुलिस के हत्थे, निज़ामाबाद थाना ।

 आज़मगढ़ : निजामाबाद स्थान क्षेत्र के फत्तनपुर गाँव के पास मंगलवार की शाम को एक बस्ती में आठ वर्ष की बच्ची को उसी बस्ती के निवासी 16 वर्षीय जगिया पुत्र रामबदन किसी बहाने से अपने साथ खेत की तरफ ले गया। आरोप है कि उसने दुष्कर्म किया। पीड़िता बच्ची ने जब इसकी सूचना परिज़नों को दी तो कोहराम मच गया। सूचना पर आनन फानन में पुलिस पहुँची और आरोपी युवक को हिरासत में ले ली। तत्परता दिखाते हुए पुलिस दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करने में जुटी थी।

24हजार की हूयी लूट।

 आज़मगढ़ : अतरौलिया थाना क्षेत्र के बोधिपट्टी ग्राम निवासी रुदल यादव पुत्र रामनयन यादव मंगलवार को दिन में अतरौलिया स्थित स्टेट बैंक से 24 हज़ार रुपए निकाल कर अपने घर जा रहे थे कि रास्ते में ही अचलीपुर ग्राम के पास एक बाइक सवार दो बदमाश इनकी साइकिल का ओवरटेक करके जेब में रखे पैसे को छीनने लगे। विरोध करने पर बदमाश चाकू से पीड़ित के सिर पर वार करके पैसा लेकर अतरैठ की तरफ भाग निकले। घायल अवस्था में रुदल यादव अपने गांव पहुंचे जहां ग्रामीणों की मदद से अतरौलिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया तथा अतरौलिया थाने पहुंचकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी। दूसरी तरफ जीयनपुर कोतवाली के पानमती पत्नी रामानन्द यादव निवासी चौको बुजुर्ग जीयनपुर बैनामा कराने जाते समय आटो में अज्ञात महिलाओं ने गले का हार काट लिया। सूचना पर पुलिस पहुँची।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *