Categories: KanpurReligion

होली गंगा मेला पर PNN24 न्यूज़ ने बच्चो को वितरित किया टॉफी, बिस्किट, मिठाई और नमकीन.

आदिल अहमद

कानपुर. फेथफुलगंज में हर साल की तरह इस साल भी पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया गया गंगा मेला जो पिछले कई वर्षों से धूमधाम से मनाया जाता है फेथफुलगंज स्थित दुर्गा मंदिर में हजारों श्रद्धालुओं ने माँ दुर्गा के चरणों मे माथा टेककर अपने पूरे परिवार के साथ गंगा मेले का लुफ्त उठाया, वहीं गंगा मेला में pnn24 न्यूज़ ने कैम्प लगाकर हजारों बुजुर्गों को मिष्ठान और बच्चो को टॉफी बिस्किट इत्यादी सामग्री वितरित की.

pnn24 कैम्प में क्षेत्राधिकारी कैंट थाना प्रभारी रेल बाजार मय फोर्स के साथ कैम्प में शिरकत की. प्रशासन और पत्रकार ने एक दूसरों को मिठाई खिलाकर होली गंगा मेला की बधाई दी,

वहीं सीओ कैंट ने इस कार्य को एक सरहानीय कार्य बताया और कहा कि ये एक अच्छी पहल है. रेल बाज़ार में पत्रकारों की की इस तरह से लोगो के बीच मे आकर दुनिया को एक अच्छा सन्देश दे रहे है जो कि अभी तक मेरे कार्य काल मे पहली बार पत्रकार कर रहे है.

कैम्प पर क्षेत्रीय विधायक सुहैल अंसारी और पूर्व विधायक रघुनन्दन सिंह भदौरिया ने उपस्थित पत्रकारों को बधाई देते हुवे उनके कार्यो की सराहना किया.

कार्यक्रम में मुख्यरूप से सम्पादक तारिक़ आज़मी, सह-सम्पादक आदिल अहमद, यू.पी. हेड राम जी, जोनल हेड श्रीकांत साहू, ब्यूरो चीफ समीर मिश्रा, रिपोर्ट रिज़वान अंसारी, मो.जैद, अरमान खान आदि पत्रकार सम्मिलित थे. इस मौके पर शहर के a वरिष्ठ पत्रकारों ने भी कैम्प में आकर इस कार्य की सराहना किया.

 

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago