Categories: Crime

बिजली चोरी पकड़ने गये विधुत कर्मियों को ग्रामीणों ने मारपीट कर भगाया

रॉबिन कपूर /मुकेश बाथम

फर्रूखाबाद : जनपद के गांव सदरियापुर में एक कहाबत चोरी की चोरी ऊपर से सीना जोरी सटीक बैठती है मामला विकास खण्ड कमालगंज क्षेत्र के गांव सदरियापुर का है बिजली विभाग द्वारा कई ट्युववेल चलाये जाने के कनेक्शन दिए गए है। जिनमे तीन ट्युववेल संचालको के ऊपर एक एक लाख रुपये से अधिक बकाया है। कनेक्शन धारक अपनी दबंगई के चलते बिजली विभाग की बकाया धन राशि देना भी नही चाहते साथ बिजली का इस्तेमाल भी करना चाहते है। बड़े बकायेदारों के बिजली कनेक्शन काटने के लिए लाइनमैन से ट्युववेल संचालको ने मारपीट कर भगा दिया।

सदरियापुर गांव के ट्युववेल मालिक सन्तोष,मुन्वबर,और मुन्ना इन लोगो पर बिजली विभाग का तीन लाख रुपया विभाग का बकाया चल रहा है नोटिस देने के बाबजूद भी जमा नही कर रहे थे। उसी के चलते बिजली विभाग के एसडीओ शरद प्रताप सिंह अपनी पूरी टीम के साथ गांव पहुंचे उन्होंने बड़े बकायेदारों के बिजली कनेक्शन काटने के लिए लाइनमैन से कहा जैसे ही लाइनमैन बिजली के पोल पर चढ़ने को हुआ वैसे ही ट्युववेल संचालको ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी जब मारपीट की जानकारी एसडीओ को मिली तो वह अपने अन्य साथियों व सुरक्षा गार्ड के साथ घटना स्थल पर पहुंचे उसी समय आरोपियों ने गांव के अन्य लोगो को बुलाकर उन सभी बिजली कर्मचारियों की घेराबंदी करके पिटाई कर दी जैसे तैसे वहां से जान बचाकर थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। एसडीओ के साथ सुरक्षा में चल रहे पीआरडी जबान राकेश को आरोपियों ने धमकी दी कि अगर कुछ बोला तो राइफल छीन ली जायेगी। उसी बजह से मारपीट के दौरान कुछ नही बोला था।

एसडीओ के साथ कमालगंज क्षेत्र में मारपीट की दूसरी घटना है। एसडीओ शरद प्रताप सिंह बिजली अधिकारी के साथ पहले भी एक गांव बिजली चोरी पकड़ने के दौरान मारपीट की गई थी आखिर बिजली विभाग के साथ जिला प्रसाशन क्यो नही खड़ा दिखाई देता है। क्या कही पर बिजली अधिकारी भी गरीबो का उत्पीड़न करते है।

pnn24.in

Recent Posts

लखीमपुर खीरी: जिले में छुटपुट घटनाओं के साथ शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ मतदान

फारुख हुसैन लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सुबह 7:00 से लोकसभा…

4 hours ago

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम भाजपा नेता सुशील मोदी हारे कैसर से अपनी जंग, 72 वर्ष की आयु में हुआ निधन

शफी उस्मानी डेस्क: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील…

5 hours ago

जाने कब से है ज्येष्ठ माह की शुरुआत, क्या करे उपाय

बापू नंदन मिश्रा डेस्क: हिंदू पंचांग के अनुसार, वैशाख माह का समापन पूर्णिमा तिथि से…

9 hours ago