भाजपा अपने 20 हजार कार्यकर्ताओं के संगीन अपराधों के मुकदमें वापस लेने की तैयारी में है – मानसिंह पटेल

गौरव जैन

लखनऊ. अखिल भारतीय अपना दल मुरादाबाद मण्डल के कार्यकर्ताओं की बैठक को यशोदा गेस्ट हाउस के सभागार में सम्बोधित करते दल के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव मानसिंह पटेल ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर टिप्स दिए।

अपने सम्बोधन में पटेल ने कहा कि डॉ0सोने लाल पटेल के नाम राजीतिक रोटियाँ सेंक सत्ता की मलाई चाट रहे लोग उनकी हत्या की सीबीआई जांच तथा इलाहाबाद घटना के राजनैतिक मुकदमे सरकार से वापस कराने में बाधक बने हैं,जबकि भाजपा अपने 20 हजार कार्यकर्ताओं के हत्या,लूट,व्यभिचार सहित संगीन अपराधों के मुकदमें वापस लेने की तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा दल प्रदेश में चल रही दोहरी व्यवस्था का जवाब उचित फोरम में देने से नही हिचकेगा।

इस अवसर पर अजय कुमार रस्तौगी को मुरादाबाद मण्डल के अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपते हुए पटेल ने आशा ब्यक्त की कि इनके नेतृत्व में मुरादाबाद मण्डल में अखिल भारतीय अपना दल का संगठन मजबूत होगा।इसके पूर्व प्रेस कांफ्रेंस को सम्बोधित करते हुए पटेल ने कहा कि दल उ0प्र0 सहित 7 प्रदेशों में लोकसभा की 75 सीटों पर कार्यकर्ताओं के दम पर अकेले चुनाव लड़ेगा,जिसकी तैयारी आप लोग अभी से शुरू कर दें। गठबंधन के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस, सपा,बसपा सहित अन्य दलों के नेता बराबर उनके सम्पर्क में हैं,उनका दल में स्वागत है पर गठबंधन के तौर पर नहीं। लोकसभा में चुनाव में 50% नवयुवकों तथा महिलाओं की भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी।

उन्होंने कहा कि नवजवानों को भाजपा के जुमलों को काउंटर के लिए भी तैयार रहना है,ताकि लोकसभा चुनावों के दौरान नवजवान,मजदूर,किसान,युवा,ब्यापारी,कर्मचारी इनके जुमले से दूर रहे।GST/नोटबन्दी पर प्रेस के जवाब में श्री। पटेल ने कहा कि मोदी सरकार आधी रात को सत्र बुलाकर GST पर चर्चा कर सकती है,पर किसानों की समस्याओं पर क्यों नहीं बैठती,उन्होंने कहा नोटबन्दी ने 50लाख लोगों का रोजगार छीन लिया है।किसानों की समस्याओं पर चर्चा करते हुए श्री पटेल ने कहा कि जब तक राष्ट्रीय किसान आयोग का गठन,कृषि को उद्योग का दर्जा तथा कृषि उपयोगी यन्त्र लागत मूल्य पर नहीं मिलेगा तब तक इनकी तरक्की की कल्पना अधूरी है।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर के नाम भाजपा ने 12हजार करोड़ में अपना आलीशान कार्यालय बनाया,उ0प्र0 के हर जिले में 5-5 करोड़ के कार्यालय खोलने जा रही है। भृष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस पर काम करने का सपना दिखाने वाली योगी सरकार के मंत्रियों के चैम्बर में रिश्वत के रेट तय होते हैं और नौकरी माँगने पर बेरोजगारों पर पुलिस की लाठियां चलवाई जाती हैं।

कार्यकर्ता बैठक में नवनियुक्त मण्डल अध्यक्ष रस्तोगी ने राष्ट्रीय नेतृत्व को आश्वत किया कि शीघ्र मण्डल के सभी जिलों में संगठन मूर्त रूप ले लेगा। कड़कड़ाती ठंड के बावजूद इस अवसर पर नवीन रस्तोगी, विशाल रस्तोगी, कल्लन, हामिद रजा खां, जुनैद खां, कमर मिंया, सुनील सक्सेना, पण्डित मनोज कुमार शर्मा  सौरभ गुप्ता, रमेश सागर, श्रीमती रुचि रस्तोगी, जाकिर अंसारी, मुकेश गंगवार, दीपिका पटेल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *