देश की जनता नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रुप में दोबारा देखना चाहती : सुनील बंसल 

आदिल अहमद

कानपुर, 02 जनवरी। भारतीय जनता पार्टी कानपुर बुन्देलखण्ड क्षेत्र की कामकाजी बैठक बुधवार को बेनाझाबर स्थित बीएनएसडी शिक्षा निकेतन में संपन्न हुई। मुख्य अतिथि प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने कहा कि भाजपा की केन्द्र व प्रदेश की सरकारें अन्त्योदय के सिद्धान्त पर चलते हुए ‘सबका साथ-सबका विकास’ की परिकल्पना को साकार कर रही है। देश में उत्साह है और विकास का वातावरण बना है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सर्वप्रिय व सर्वमान्य नेता है। जनता उन्हें दोबारा 2019 में प्रधानमंत्री के रुप में देखना चाहती है।

उन्होंने कानपुर बुन्देलखण्ड क्षेत्र के क्षेत्रीय पदाधिकारी, क्षेत्रीय कार्यसमिति सदस्य, जिला प्रभारी, जिला अध्यक्ष, लोकसभा प्रभारी एवं संयोजक, सभी मोर्चों के क्षेत्रीय पदाधिकारी तथा विभागों, प्रकल्पों, प्रकोष्ठों के क्षेत्रीय संयोजक व सह संयोजकों को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में हमें किसी भी प्रकार की कोर कसर नही छोड़नी है। इसीलिए पार्टी विभिन्न कार्यक्रम के माध्यम से जनता के दरबार में जा रही है। चूंकि भाजपा सरकार सभी वर्गों के लोगों में काम कर रही है, अतः विभिन्न मोर्चों, प्रकोष्ठों, प्रकल्पों एवं विभागों के माध्यम से सम्मेलन एवं अन्य कार्यक्रम किये जायेंगे। आगामी 11 व 12 जनवरी को भाजपा का राष्ट्रीय अधिवेशन दिल्ली में होना है। 15 जनवरी से हम सब सैनिक सम्मान अभियान में भागीदारी करेंगे। जिसमें शहीद सैनिकों के घर जाने के साथ-साथ पूर्व सैनिकों से भी संपर्क करेंगें। 12 फरवरी से ‘मेरा परिवार भाजपा परिवार’ के तहत कार्यक्रम होना है।

उत्तर प्रदेश के तीन करोड़ से भी अधिक लाभार्थियों के घर जाकर भाजपा विकास के प्रतीक कमल दीपक को जलायेगी। उज्जवला योजना, ग्राम ज्योति योजना, स्वच्छ भारत अभियान योजना के तहत शौचालय योजना, आयुष्मान भारत योजना तथा प्रधानमंत्री आवास जैसी तमाम योजनाओं से गरीब जनता के जीवन से अंधेरा दूर हुआ है। जिसके तहत विकास का दीपक उनके घर में जला है। दो मार्च को सभी विधानसभाओं में कमल संदेश बाइक रैली निकालने की भी योजना है। पूरे उत्तर प्रदेश में प्रबुद्ध वर्ग के बीच में भाजपा सम्मेलन करेगी। युवाओं के बीच में यूथ पार्लियामेंट का कार्यक्रम होना है। बूथ स्तर पर सब लोगों को प्रधानमंत्री की मन की बात कार्यक्रम को सुनना है जो हर माह के अन्तिम रविवार को होता है। दीनदयाल जी की पुण्यतिथि 11 फरवरी को पार्टी समर्पण दिवस के रुप में मनायेगी।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह ने कहा कि हमारे प्रदेश नेतृत्व ने जो भी अपेक्षायें हमसे की हैं उनको हम सब बढ़-चढ़ कर पूरा करेंगे। बैठक का संचालन क्षेत्रीय महामंत्री रामकिशोर साहू ने किया। मंच पर प्रदेश महामंत्री व क्षेत्रीय प्रभारी अशोक कटारिया, प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक, नीलिमा कटियार, क्षेत्रीय महामंत्री संगठन भवानी सिंह, मौजूद थे।

बैठक में प्रमुख रुप से प्रदेश उपाध्यक्ष रंजना उपाध्याय, प्रदेश मंत्री प्रकाश पाल, देवेश कोरी, डॉ0 बीना आर्या, कृष्णमुरारी शुक्ला, आनन्द राजपाल, सत्यपाल सिंह, मुखलाल पाल, अरूण पाठक, अविनाश चौहान, रामलखन रावत, सुधीर सिंह, अन्नू श्रीवास्तव, नरेन्द्र राजपूत, अशोक जाटव, रामहित निषाद, बृजकिशोर गुप्ता, माताबदल प्रजापति, अनिल यादव, मोहित पाण्डेय, सुनील तिवारी, सुरेन्द्र मैथानी, अनीता गुप्ता, सुशील कटियार उपस्थित रहें।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *