रामपुर के स्वार में हुआ भीषण धमाका, धमाके में घर के परखच्चे उड़े ,मौके पर एक की मौत

हर्मेश भाटिया

रामपुर. रामपुर के स्वार थाना क्षेत्र के चक स्वार मोहल्ले में घर में अवैध रूप से पटाखा फैक्ट्री चलाई जा रही थी जिसमें आज दोपहर किसी कारणवश विस्फोट होने शुरू हो गए लगातार कई विस्फोट के चलते मकान के परखच्चे उड़ गए वहीं एक व्यक्ति की चपेट में आकर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पूरा प्रशासन मौके पर पहुंचा और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी किया गया। मौके पर आग बुझाने के लिए दमकल विभाग की कई गाड़ियां भी लगाई गई है और ध्वस्त पड़े मकान की बारीकी से छानबीन की जा रही है।

घटना में 25 वर्षीय शाहनवाज की मौके पर ही मौत हो गई फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है वहीं मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक शिव हरि मीना ने बताया कि स्वार थाना क्षेत्र के चक स्वार में एक घर में सिलेंडर फटने से मकान गिर गया है मौके पर पटाखे भी मिले हैं जो शादी ब्याह में इस्तेमाल किए जाते हैं घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है बाकी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है और बाकी चेक किया जा रहा है इसके अलावा कोई अन्य डेड बॉडी नहीं है शेष विधिक कार्रवाई की जाएगी वही उन्होंने कहा अवैध रूप से पटाखे बनाने का काम किया जा रहा था उसके खिलाफ भी विधिक कार्रवाई की जाएगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *