मोदी जी के सपनो में भी राहुल गांधी आते है, मोदी जी एक्टर होते तो ज्यादा कमाते – अशोक गहलोत

आरिफ अंसारी

नई दिल्ली: चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ हमलावर रुख और तेज कर दिया। राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने कहा कि मोदी ने जिस तरह का व्यवहार विपक्ष और संवैधानिक संस्थाओं के साथ किया उससे यही लगता है कि देश और संविधान खतरे में है। 5 साल में मोदी ने ऐसी कोई बात नहीं कही जो लोगों को छूती हो, वह लटके-झटके के साथ बात करते हैं जैसे कोई एक्टर एक्टिंग करता है, उस रूप में मोदी ने खुद को पेश किया और करोड़ो रुपए प्रचार में फूंक दिए।

उन्होंने कहा कि मोदी अगर बॉलीवुड के एक्टर होते तो ज्यादा कामयाब होते। काम क्या किया इसका कुछ पता नहीं। राहुल गांधी का जिक्र करते हुए गहलोत ने कहा कि मोदी को सपने में भी राहुल गांधी दिखते हैं, रात दिन राहुल गांधी और उनके खानदान को कोसते रहते हैं। 23 मई को देश में नई सरकार बनेगी, बदलाव का वक्त आ गया है। सीएम गहलोत के मुताबिक आज डर और आतंक का माहौल है। लोग फोन पर बात नहीं करना चाहते। व्हाट्सएप पर बात होती है।

मीडिया के सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि तारीखों के एलान के बाद मीडिया को भी दबाव से निकल कर काम करना चाहिए। अगर मोदी के 2014 के पहले वाले भाषण चला दें तो कांग्रेस को प्रचार करने की जरूरत ही नहीं। उन्होंने कहा कि मोदी द्विअर्थी बात बोलते हैं, जो प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देता। सेना के शौर्य पर शक करने का आरोप लगाते हैं। ये गलत है। राहुल ने पुलवामा के बाद कहा कि हम सरकार के साथ हैं। मोदी को विपक्ष की भूमिका की सराहना करनी चाहिए। जबकि वो चुनाव जीतने के लिए ध्यान भटका रहे हैं।  अगर दुनिया एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रही है तो विपक्ष का काम है सवाल पूछना। अमित शाह आंकड़ा दे रहे हैं जबकि वायु सेना प्रमुख ने कोई आंकड़ा नहीं दिया। चुनाव की तारीखों के ऐलान में हुई देरी के लिए गहलोत ने पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग की मंशा थी 4 तारीख को चुनाव का एलान करने की लेकिन मोदी के उद्घाटन कार्यक्रम के कारण देरी हुई।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *