भाजपा सांसद रमा देवी प्रकरण में आज़म खान ने मांगी सदन में माफ़ी, लोकसभा अध्यक्ष ने किया मामले का पटाक्षेप

आफताब फारुकी

नई दिल्ली. भाजपा सांसद रमा देवी प्रकरण में आज सपा सांसद आज़म खान ने सदन में रमा देवी से माफ़ी मांग लिया है। आजम खान ने माफी मांगते हुए कहा कि मेरी ऐसी कोई भावना चेयर के प्रति नहीं थी और न कभी हो सकती है। मेरे भाषण और आचरण को सारा सदन जानता है। इसके बावजूद भी चेयर को ऐसा लगता है कि मेरे से कोई गलती हुई तो मैं उसकी क्षमा चाहता हूं। इससे पहले सपा नेता अखिलेश यादव, आजम खान और बीजेपी सांसद रमा देवी ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के साथ मुलाकात भी थी। इसी मीटिंग में फैसला हुआ कि आजम खान को सदन में माफी मांगनी चाहिए।

आज़म खान जब लोकसभा में बीजेपी सांसद रमा देवी से माफी मांग रहे थे तो उस समय सांसद रमा देवी को गुस्सा आ गया और कहा खबरदार। उस समय अखिलेश यादव कुछ कहने के लिए उठे ही थे कि रमा देवी ने उनसे कहा आप उनका बचाव क्यों कर रहे हैं। इस के बाद रमा देवी ने कहा आजम खान का बयान देश की सभी महिलाओं का अपमान है। आजम खान की आदत बिगड़ी हुई है।

रमा देवी ने कहा कि आजम खान के बयान से देश के महिला और पुरुष दोनों को बुरा लगा है। यह बात वह नहीं समझेंगे। इनकी आदत बिगड़ी हुई है। जरूरत से ज्यादा बिगड़ी हुई है। मैं यहां ऐसे कमेंट सुनने नहीं आई हूं। वहीं आजम खान की माफी के बाद लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने मामले का पटाक्षेप करते हुए सभी सांसदों को नसीहत दी। उन्होंने कहा कि यह सदन सभी का है और सभी के सहयोग से चलता है। सदस्यों को ऐसी भाषा से दूर रहना चाहिए ताकि सदन की गरिमा को नुकसान न पहुंचे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *