Categories: National

पूर्व सीएम जे&के महबूबा मुफ़्ती का ट्वीटर हुवा एक्टिव, बोली इल्तिजा, माँ के हुक्म से कर रही एक्सेज़

आफताब फारुकी

कानपुर: जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती राज्य से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से ही हिरासत में हैं। इस बीच उनकी बेटी इल्तिजा ने महबूबा मुफ्ती के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर कहा है, जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती 5 अगस्त से ही हिरासत में हैं। ऐसे में वह इस ट्वीटर अकाउंट को एक्सेज नहीं कर पा रही हैं। अब मैं उनकी की अनुमति से उनके ट्वीटर अकाउंट का संचालन कर रही हूं।’

इल्तिजा ने इसके साथ ही भारत सरकार के गृह सचिव और जम्मू-कश्मीर सरकार के गृह सचिव को लिखे एक पत्र की प्रति भी साझा की और कहा कि मैं अभी भी इन सवालों के जवाब का इंतजार कर रही हूं।

इल्तिजा ने इस पत्र में लिखा है, अपनी मां (महबूबा मुफ्ती) से मुलाकात के दौरान उन्होंने राज्य के मौजूदा हालात पर चिंता जताई। खासकर राज्य का विशेष दर्जा वापस लिये जाने के बाद यहां बड़ी संख्या में नागरिकों को हिरासत में लेने की वजह से वह काफी चिंतित हैं। इल्तिजा ने अपनी मां की ओर से गृह सचिव से राज्य में हिरासत में लिये गए लोगों की संख्या और मौजूदा हालात समेत विभिन्न बिंदुओं पर जानकारी मांगी है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद से ही वहां के तमाम नेताओं को एहतियातन हिरासत में रखा गया है, जिसमें महबूबा मुफ्ती भी शामिल हैं।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

23 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

23 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

23 hours ago