कलयुगी पत्नी ने नजायज संबंधों के चलते अपने ही पति को उतारा मौत के घाट

अब्दुल बासित मलक

हरियाणा यमुनानगर:- एक पांच साल का मासूम बच्चा बता रहा है कि किस प्रकार उसकी मां ने एक दूसरे आदमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतारा है। मामला यमुनानगर के कस्बा बिलासपुर के गांव नाईवाला का है। यहां का रहने वाला आलमगीर उसी की पत्नी ने उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि नसरीन अंदर घर मे अपने दूसरे साथी के साथ थी। अचानक उसका पति घर पर आ गया जब उसने दोनों को देखा तो सहन नहीं हुआ इससे पहले कि पति कुछ कर पाता पत्नी ने उसकी आंखों में मिर्ची डाल दी।ओर उसको रस्सी से बांध दिया ओर अपने साथी के संग मिलकर उसकी पिटाई करती रही आलमगीर चिल्लाता रहा उसने अपने बचाव के लिए अपने भाई को फोन भी लगाया लेकिन जब तक उसका भाई फोन उठा पाता नसरीन ने फोन छीन लिया ओर गुस्से में आकर एक डंडा आलमगीर के सिर पर मार दिया अलमगीर को मरा हुआ समझकर नसरीन का साथी तो वहां से भाग खड़ा हुआ लेकिन इस बीच नसरीन ने जिस रस्सी से आलमगीर को बांधा था उसी रस्सी से वो उसको खींचते हुए टॉयलेट के गटर तक ले गई ओर आलमगीर को गटर का ढक्कन हटा कर उसमे फेंक दिया। ओर गटर का ढक्कन बंद करके उस पर सीमेंट लगा दिया। ताकि किसी को इस बात की भनक भी ना लग सके।
नसरीन को ये मालूम नहीं था कि उसने जिस कत्ल को खूबसूरती से अंजाम दिया था वहीं किसी के सामने आ जाएगा। इस कतल को कोई ओर भी देख रहा था। तो वह इन दोनों का बेटा उम्र महज़ सात साल लेकिन इस कतल की गुत्थी अपने चाचा के आगे खोल दी। हालांकि तीन दिन पहले जब आलमगीर का पता नहीं चला था तो आलमगीर के भाई ने इसकी सूचना पुलिस को देकर गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी। जब आलमगीर के बेटे ने अपनी दबी जुबान में सारी बात अपने चाचा को बताई तो उसके चाचा ने पुलिस को भी जानकारी दी। पुलिस ने जब नसरीन से पूछा तो नसरीन पुलिस पर ही टूट पड़ी लेकिन जैसे ही पुलिस ने सख्ती दिखाई तो नसरीन टूट गई। ओर उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। गुनाह कबूल करते ही पुलिस उसकी निशान देही पर पहुंची और आलमगीर के मृत शरीर को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अभी नसरीन से पूछताछ कर रही है। की नसरीन के साथ साथ हत्या में कोन कोन शामिल था अभी तक उसने पुलिस को यह नहीं बताया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जगाधरी सिविल हॉस्पिटल में भेज कर आगे जांच शुरू कर दी है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *