Categories: UP

बड़ी दुर्घटना टली जब अचानक सड़क पर टूट कर गिर पड़ा विद्युत तार

जितेंद्र कुमार

शाहजहांपुर। आज बिजली विभाग की लापरवाही से शहर में एक बड़ा हादसा होने से बच गया। घटना तो काफी बड़ी हो सकती थी, मगर भगवान् की दया से बड़ी दुर्घटना होने से उस समय बच गई जब बिजली का जर्जर तार टूट कर सड़क पर लटक गया।

घटना शाहजहांपुर जनपद के मिर्ज़ापुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला कौतुलपुर की है। घटना के सम्बन्ध में प्राप्त समाचारों के अनुसार क्षेत्र में बिजली सप्लाई के लिए दौड़े विद्युत विभाग के तारो की स्थिति जर्जर हो चुकी है। विभाग इसका संज्ञान नही लेता है। शायद विभाग को इन जर्जर तारो को बदलने के लिए किसी बड़ी घटना दुर्घटना का इंतज़ार है।

घटना कुछ इस प्रकार हुई कि इलाके में जब बच्चे आज खेल रहे थे तभी जर्जर विद्युत तार अचानक टूट कर सड़क पर गिर पड़ा। जिससे सड़क पर खेल रहे बच्चे तार के स्पर्श में आने से बाल बाल बच गये अन्यथा यह घटना एक बड़ी दुर्घटना का कारण बनती।

क्षेत्र के मिर्जापुर के मोहल्ला कोतुलपुर  में बुधवार शाम अचानक जर्जर बिजली की लाइन का तार सड़क पर टूट कर गिर गया जिससे सड़क पर खेल रहे बच्चे करंट की चपेट में आने से बाल-बाल बच गएl घटना से दुखी क्षेत्रिय निवासियों ने बताया कि इन जर्जर तारो की शिकायत लगातार विभाग से किया जा रहा है। मगर विभाग के कर्मचारी कानो में तेल डालकर बैठे है।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

18 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

19 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

19 hours ago